scriptकॉलेज में पढऩे वाले तीन दोस्त बनना चाहते थे अमीर, लूट लिया पेट्रोल पंप | Police arrested 3 accused in petrol pump loot case | Patrika News

कॉलेज में पढऩे वाले तीन दोस्त बनना चाहते थे अमीर, लूट लिया पेट्रोल पंप

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2018 05:19:33 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

कॉलेज में पढऩे वाले तीन दोस्तों ने अमीर बनने की सोची। कोई रास्ता नहीं दिखा तो एक पेट्रोल पंप ही लूट लिया।

Police arrested

jaipur

जयपुर। कॉलेज में पढऩे वाले तीन दोस्तों ने अमीर बनने की सोची। कोई रास्ता नहीं दिखा तो एक पेट्रोल पंप ही लूट लिया। वहां के एक कर्मचारी को भी अपने साथ मिला लिया। तीनों दोस्त पंप लूटकर भाग गए। पुलिस पंप पर पहुंची तो उसी पंपकर्मी को बयान लेने के लिए बुला लिया जिसने तीनों दोस्तों का साथ दिया था।
पांच मिनट में ही उसने सब सच-सच उगल दिया और मामला खुला गया। पुलिस ने राजस्थान और पंजाब में छापे मारे और अय्याशी कर रहे तीनों दोस्तों को दबोच लिया। पंद्रह लाख रुपए और रिवॉल्वर भी बरामद कर ली। लूट की घटना पंजाब के अबोहर में हुई है जबकि लुटेरे विद्यार्थी गंगानगर के सादुलशहर के रहने वाले हैं। जिस पेट्रोल पंप को लूटा गया है वह दोनों राज्यों की बॉर्डर पर है।
पांच दिन पहले लूटा था पेट्रोल पंप
पुलिस के अनुसार पांच दिन पहले ही पेट्रोल पंप लूटा गया था। पंप पर मौजूद कैश कलेक्शन कर्मचारी से करीब सोलह लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया था। एक कर्मचारी मुलायम ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी गई थी। इसके बाद पंप से कैश लूट लिया गया।
पुलिस ने जांच की तो पाया कि एक कर्मचारी भी लुटेरों के साथ मिला है। उससे पूछताछ करने पर पुलिस ने गंगानगर के सादुलशहर निवासी प्रवीण, विक्रम और नवनीत को अरेस्ट कर लिया। तीनो कॉलेज के छात्र हैं और तीनों की उम्र बीस साल से कम है। तीनों के पास से पंद्रह लाख रुपए और एक रिवॉल्वर भी बरामद की गई है। पुलिस जांच कर रही है कि तीनों ने रिवॉल्वर और डेढ़ दर्जन कारतूस कहां से लिए हैं।
मेधावी छात्र, लेकिन चुनी एेसी राह
पुलिस ने बताया कि नवनीत मेधावी छात्र है। उसके परिजन उसे सादुलशहर में पढ़ाना चाह रहे थे जबकि उसने अबोहर के कॉलेज में प्रवेश ले लिया था। वहां से उसने दोस्तों के साथ मिलकर गैंग बनाई और जल्द अमीर होने के चक्कर में लूट की वारदात को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो