युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

दो आरोपियों को दबोचा दिल्ली में, एक फरार

By: Lalit Tiwari

Published: 21 Jul 2021, 09:59 PM IST

आमेर थाना इलाके में पांच दिन पहले युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने के मामले में दो बदमाशों को दिल्ली से दबोच लिया, जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
एसीपी (आमेर) सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी हरकेश मीणा ने थाने में 20 जुलाई को मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 17 जुलाई को उसका भाई राजमल मीणा कूकस में परीक्षा देने आया था। जीतू अंदर परीक्षा देने चला गया, राजमल बाहर ढाबे पर बैठ गया। इसी दौरान दो चार लोग आए बाइक लेकर आए और उसे अपने साथ ले गए। दो दिन से मोबाइल बंद आने के बाद भाई ने थाने में मामला दर्ज करवाया।

24 लाख की मांग रहे थे फिरौती
पुलिस ने बताया कि आरोपी 24 लाख की फिरौती मांग रहे थे। इस पर पुलिस ने जब बदमाशों की लोकेशन चैक की तो कभी अलवर, गुड़गांव, भिवाड़ी और कभी दिल्ली आ रही थी। इस पर पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से अलग अलग जगह दबिश देकर अलवर निवासी राजू मीणा और विराट नगर जयपुर ग्रामीण निवासी हंसराज मीणा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक आरोपी जितेन्द्र अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा हैं। गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में अभी एक आरोपी फरार चल रहा हैं।

Show More
Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned