scriptयुवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे | Police arrested for kidnapping youth and demanding ransom of 24 lakhs | Patrika News

युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

locationजयपुरPublished: Jul 21, 2021 09:59:06 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

दो आरोपियों को दबोचा दिल्ली में, एक फरार

युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

आमेर थाना इलाके में पांच दिन पहले युवक का अपहरण कर 24 लाख की फिरौती मांगने के मामले में दो बदमाशों को दिल्ली से दबोच लिया, जबकि एक आरोपी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।
एसीपी (आमेर) सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि सवाई माधोपुर निवासी हरकेश मीणा ने थाने में 20 जुलाई को मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 17 जुलाई को उसका भाई राजमल मीणा कूकस में परीक्षा देने आया था। जीतू अंदर परीक्षा देने चला गया, राजमल बाहर ढाबे पर बैठ गया। इसी दौरान दो चार लोग आए बाइक लेकर आए और उसे अपने साथ ले गए। दो दिन से मोबाइल बंद आने के बाद भाई ने थाने में मामला दर्ज करवाया।
24 लाख की मांग रहे थे फिरौती
पुलिस ने बताया कि आरोपी 24 लाख की फिरौती मांग रहे थे। इस पर पुलिस ने जब बदमाशों की लोकेशन चैक की तो कभी अलवर, गुड़गांव, भिवाड़ी और कभी दिल्ली आ रही थी। इस पर पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से अलग अलग जगह दबिश देकर अलवर निवासी राजू मीणा और विराट नगर जयपुर ग्रामीण निवासी हंसराज मीणा को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक आरोपी जितेन्द्र अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा हैं। गिरफ्तार कर लिया। जबकि इस मामले में अभी एक आरोपी फरार चल रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो