बदमाशों और पुलिसकर्मियों के बीच हुई मारपीट, पकड़ने के बावजूद दबाव में पुलिस ने बदमाशों को छोड़ा

( police beating case in japur ) चेतक गाड़ी से दो पुलिसकर्मी गाड़ी से नीचे उतरे तो बदमाशों ने उनके साथ ताबड़तोड़ मारपीट ( police beating case in japur ) करना शुरू कर दिया।

By: abdul bari

Published: 01 Jul 2019, 08:20 PM IST

जयपुर
एक और जहां खाकी आमजन की सुरक्षा के लिए होती है लेकिन आज वही खाकी खुद सुरक्षित नजर नहीं आ रही है। जी हां, कुछ ऐसा ही मामला चौमू शहर के पुलिस थाने का है। जहां देर रात गश्त के दौरान हेड कांस्टेबल सरजीत एवं उनके 3 साथी चेतक गाड़ी में हाड़ोता बस स्टैंड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान दो बदमाशो ने अपनी गाड़ी को चेतक के आगे लगा दी। इसके बाद चेतक गाड़ी से दो पुलिसकर्मी गाड़ी से नीचे उतरे तो बदमाशों ने उनके साथ ताबड़तोड़ मारपीट ( police beating case in jaipur ) करना शुरू कर दिया।

गिरफ्तार करने के बजाय रात को ही छोड़ दिया

इसके बाद चेतक गाड़ी में बैठे अन्य दो पुलिसकर्मियों ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर पुलिस जाब्ता बुलवा लिया। इसके बाद दोनों बदमाशों को चौमू थाने ( japur crime news ) लाकर उनका मेडिकल भी करवाया गया लेकिन, ङीओ ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय रात को ही छोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक डीओ ने ऐसा किसी के दबाव में किया है।

खाकी मजबूर नजर आ रही है...

वहीं पीड़ित हेड कांस्टेबल सरजीत ने पुलिस पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है। इस संबंध में एसीपी फूलचंद मीणा ने मामले को गंभीर माना है और बदमाशों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। वही सवाल खड़ा होता है कि आखिर पुलिस देर रात गश्त कर रही थी। ऐसे में बदमाश बेखौफ होकर जिस तरह से पुलिस पर हमला कर रहे हैं वाकई में खाकी मजबूर नजर आ रही है।

यह खबरें भी पढ़ें..

देर रात सरकार ने किए 10 आईएएस अफसरों के तबादले, डॉ समित शर्मा भी शामिल

रिश्वत लेते महिला सुपरवाईजर गिरफ्तार, एसीबी टीम को देखते ही छूटे पसीने, पानी तक नहीं पिया


प्रदेश शर्मसार.. नाबालिग को जबरन नशीला जूस पिलाकर किया गैंगरेप, बदहवास हालत में छोड़ा

देर रात होटल में रूकने आए युवक-युवती, सुबह मिले दोनों के शव

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned