पुलिस की नाकेबंदी को तोड़कर भगा ले गया कार,बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी

जयपुर. लॉक डाउन के दौरान पुलिस की नाकेबंदी को (Police car broke away from blockade of police, policemen narrowly escaped) तोड़कर एक चालक कार को भगा ले गया। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया।

By: vinod sharma

Updated: 12 May 2020, 10:37 PM IST

जयपुर. लॉक डाउन के दौरान पुलिस की नाकेबंदी को (Police car broke away from blockade of police, policemen narrowly escaped) तोड़कर एक चालक कार को भगा ले गया। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया। महेशनगर थाना पुलिस का जाप्ता एक होटल के पास नाकाबंदी पर था। इस दौरान त्रिवेणी पुलिया के सामने से तेज गति से कार आ रही थी, पुलिस ने चालक को रुकने का इशारा किया तथा बेरीकेट्स लगा दिए। लेकिन कार चालक ने बेरीकेट्स को टक्कर मार दी, जिससे वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे। चालक कार को भगा ले गया। इसकी सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को देकर अन्य स्थानों पर नाकाबंदी कराई गई। महेशनगर पुलिस का जाप्ता आरोपी चालक को पकड़ने के लिए रवाना हुआ। बाद में आरोपी कार चालक को लोगों के सहयोग से वसुन्धरा कॉलोनी में पुलिस ने दबोच लिया। इसकी प्राथमिकी एसआई दिनेश चंद ने दर्ज कराई। भागने के समय आरोपी चालक चोटिल भी हो गया, जिसका मेडिकल -मुआयना कराया गया।


कार की टक्कर से मौत
चाकसू थाना क्षेत्र में कार की टक्कर से घायल हुए एक बुजुर्ग की सोमवार शाम को मौत हो गई। जानकारी के अनुसार गत दिनों बुजुर्ग हनुमान प्रसाद मीना कोथून के पास खड़ा था। इसी दौरान जयपुर की तरफ से तेज गति से आ रही कार चालक नवलेश शर्मा ने मीना को टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गए। घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसकी प्राथमिकी मृतक के पुत्र रामवतार मीना ने चाकसू थाने में दर्ज कराई है। जिसमें कार चालक नवलेश मीना को नामजद किया है।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned