पुलिस ने पकड़ी गांजे की खेप

झुंझुनूं में रविवार को चौकानें वाला मामला सामने आया। पुलिस ने अवैध गांजा पकड़ने की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

झुंझुनूं में रविवार को चौकानें वाला मामला सामने आया। पुलिस ने अवैध गांजा पकड़ने की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बता दे..मामला झुंझुनूं जिले के खेतड़ी का है। थानाधिकारी खेतड़ी शीशराम मीणा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक झुन्झुनू गौरव यादव के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह मीणा के निकट प्रयवेक्षण व उपअधीक्षक मोहम्मद अयूब खान के नेतृत्व में अवैध मादक पदार्थो के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत शनिवार को सांयकाल थानाधिकारी खेतड़ी को जरिए मुखबीर सूचना मिली कि पपुरना में रामकुमारपुरा रोड पर एक व्यक्ति अवैध रुप से गांजे की पुडिय़ा रख कर बेच रहा है। उसके पास प्लास्टिक की थैली में गांजा था। मुखबीर की सूचना पर थानाधिकारी शीशराम मीणा के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ पपुरना के रामकुमारपुरा रोड स्थित काली पहाड़ी तिराहे पर पहुंचे तो वहा मुखबीर के बताए अनुसार एक व्यक्ति मिला। आरोपी पपुरना निवासी दीपक शर्मा को एक किलो 100 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया तथा उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु की। आरोपी से पूछताछ जारी है।

पुलिस आरोपी से इस धंधे में लिप्त लोगो के बारे में तथा जहा से गांजा सप्लाई होता है के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाधिकारी शीशराम मीणा के नेतृत्व में कांस्टेबल मनीष,राजवीर सिंह,मयंक,महेश व चालक अशोक कुमार शामिल थे।

manish chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned