नौ करोड़ का क्रिकेट सट्टा पकड़ा, पांच गिरफ्तार

नौ करोड़ का क्रिकेट सट्टा पकड़ा, पांच गिरफ्तार

भारत-आस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैच पर लगा रहे थे सट्टा, 82 हजार नकद बरामद, 23 मोबाइल, 4 लैपटॉप व टीवी जब्त

 कोतवाली थाना पुलिस ने शनिवार को घी मंडी क्षेत्र में भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते पांच लोगों को पकड़ा।
मौके से 9 करोड़ का हिसाब एवं 82 हजार रुपए नकद मिले। पुलिस ने 23 मोबाइल, 4 लैपटॉप, एक टीवी आदि सामान जब्त कर लिया।
आईपीएस चूनाराम एवं वृत्ताधिकारी (उत्तर) राजेश मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने घी मंडी स्थित एक कॉम्प्लैक्स में शनिवार को दबिश दी।
वहां पर भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा खिलाते रामगंज निवासी राहुल सिंह, घी मंडी निवासी धर्मेन्द्र मिश्रा, शास्त्री नगर निवासी लोकेन्द्र उर्फ विनय, हरिभाऊ उपाध्याय नगर निवासी हेमंत यादव एवं शीशाखान निवासी शहजाद को पुलिस ने पकड़ लिया।
 पुलिस की एकाएक हुई कार्रवाई से हड़कंप मच गया। थानाप्रभारी सुरेश सोनी ने बताया कि घटना स्थल से पुलिस ने 4 लैपटॉप, 23 मोबाइल, 82 हजार रुपए नकद, एक टीवी, एक इंटरनेट डोंगल आदि सामान जब्त किया। पुलिस को 9 करोड़ का हिसाब-किताब भी मिला है।
कोतवाली थाना ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गौरतलब है कि सिडनी में भारत व आस्ट्रेलिया के बीच सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का अंतिम मैच शनिवार को खेला गया।

मोबाइल से जुड़ेंगे तार

भारत-आस्ट्रेलिया के बीच सट्टा खिलाने के आरोपितों से पुलिस पूछताछ में जुटी है। आरोपितों के पास से पकड़े गए 23 मोबाइल फोन में नम्बर के आधार पर इस मामले में कौन-कौन लिप्त है, इसबारे में जानकारी जुटाई जाएगी। पुलिस को मिले 9 करोड़ के हिसाब में भी कई अहम सुराग मिलने की उम्मीद है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned