रामगंज में कर्फ्यू के दौरान इस महिला का कारनामा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

जयपुर के रामगंज समेत पूरे परकोटे में फिलहाल प्रशासन ने कर्फ्यू लगाया हुआ है। लेकिन इस कर्फ्यू के दौरान भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार रात माणक चौक पुलिस ने क्षेत्र से कार लेकर जा रही एक महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो वो भी हैरान रह गई। महिला ने सफेद एप्रिन पहना था और चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था...

By: dinesh

Published: 29 Mar 2020, 01:56 PM IST

जयपुर। जयपुर के रामगंज समेत पूरे परकोटे में फिलहाल प्रशासन ने कर्फ्यू लगाया हुआ है। लेकिन इस कर्फ्यू के दौरान भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार रात माणक चौक पुलिस ने क्षेत्र से कार लेकर जा रही एक महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो वो भी हैरान रह गई। महिला ने सफेद एप्रिन पहना था और चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था। पुलिस ने पूछताछ जब उस महिला से इस तरह कर्फ्यू में निकलने के बारे में पूछताछ की तो उसने खुद को डॉक्टर बताया। बाद में जब उससे कार्ड मांगा गया तो महिला के पसीने छूट गए।

पुलिस ने दिखाई सख्ती
इस दौरान जब पुलिस ने जरा सी सख्ती की तो वह रोने लगी और माफी मांगने लगी। पुलिस ने उसे सख्त हिदायत दी और इस तरह की हरकतें फिर से करने पर गिरफ्तार करने की चेतावनी दी। उसके बाद उसके परिजनों से भी बात की और उनको भी इस तरह की हरकतें नहीं करने के लिए समझाया गया।


गौरतलब है कि राजधानी जयपुर के परकोटे के रामगंज क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से कर्फ्यू लगा दिया गया है। परकोटा क्षेत्र में एक हजार के करीब पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं और किसी को भी बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।

dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned