scriptरामगंज में कर्फ्यू के दौरान इस महिला का कारनामा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान | Police caught fake female doctor during curfew in ramganj | Patrika News

रामगंज में कर्फ्यू के दौरान इस महिला का कारनामा देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

locationजयपुरPublished: Mar 29, 2020 01:56:46 pm

Submitted by:

dinesh

जयपुर के रामगंज समेत पूरे परकोटे में फिलहाल प्रशासन ने कर्फ्यू लगाया हुआ है। लेकिन इस कर्फ्यू के दौरान भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार रात माणक चौक पुलिस ने क्षेत्र से कार लेकर जा रही एक महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो वो भी हैरान रह गई। महिला ने सफेद एप्रिन पहना था और चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था…

ramganj.jpg
जयपुर। जयपुर के रामगंज समेत पूरे परकोटे में फिलहाल प्रशासन ने कर्फ्यू लगाया हुआ है। लेकिन इस कर्फ्यू के दौरान भी कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। शनिवार रात माणक चौक पुलिस ने क्षेत्र से कार लेकर जा रही एक महिला को जब पुलिस ने पकड़ा तो वो भी हैरान रह गई। महिला ने सफेद एप्रिन पहना था और चेहरे पर सफेद मास्क लगाया हुआ था। पुलिस ने पूछताछ जब उस महिला से इस तरह कर्फ्यू में निकलने के बारे में पूछताछ की तो उसने खुद को डॉक्टर बताया। बाद में जब उससे कार्ड मांगा गया तो महिला के पसीने छूट गए।
पुलिस ने दिखाई सख्ती
इस दौरान जब पुलिस ने जरा सी सख्ती की तो वह रोने लगी और माफी मांगने लगी। पुलिस ने उसे सख्त हिदायत दी और इस तरह की हरकतें फिर से करने पर गिरफ्तार करने की चेतावनी दी। उसके बाद उसके परिजनों से भी बात की और उनको भी इस तरह की हरकतें नहीं करने के लिए समझाया गया।

गौरतलब है कि राजधानी जयपुर के परकोटे के रामगंज क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से कर्फ्यू लगा दिया गया है। परकोटा क्षेत्र में एक हजार के करीब पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं और किसी को भी बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो