scriptस्मैक सप्लाई कर पाता, उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा | Police caught hold before Smack could supply | Patrika News

स्मैक सप्लाई कर पाता, उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

locationजयपुरPublished: Mar 03, 2021 08:52:04 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

5.61 ग्राम स्मैक बरामद

स्मैक सप्लाई कर पाता, उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

स्मैक सप्लाई कर पाता, उससे पहले ही पुलिस ने धर दबोचा

शहर में मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी हैं। डीएसटी टीम (उत्तर) और कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्मैक के साथ एक आरोपी को पकड़ा हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से स्मैक बरामद की हैं। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आया था।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अभियान चलाया जा रहा है। एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर, एसीपी कोतवाली मेघचंद मीना और डीएसटी थानाप्रभारी जयप्रकाश पूनियां के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। टीम ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपी मोहम्मद लाला (30) पुत्र बाबू कुरैशी पुरोहित जी का चौक कल्याण जी का रास्ता चांदपोल बाजार का रहने वाला हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से 5.61 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। पुलिस आरोपी के यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह स्मैक कहां से लेकर आता था और यहां किन लोगों को इसकी सप्लाई की जाती थी। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो