युवा वर्ग को नशा बेचने वाले तस्करों को पुलिस ने पकड़ा

चित्रकूट और ब्रह्मपुरी थाना इलाके में सीएसटी टीम की कार्रवाई

By: Lalit Tiwari

Published: 10 Sep 2021, 08:44 PM IST

पुलिस कमिश्नरेट की सीएसटी टीम ने चित्रकूट और ब्रह्मपुरी में कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन ग्राम एमडी और 8 ग्राम स्मैक बरामद की हैं। पुलिस कमिश्नरेट की ओर से चलाए गए अभियान ऑपरेशन क्लीन स्वीप में अब तक 802 प्रकरण दर्ज 1029 अभियुक्त गिरफ्तार किए जा चुके हैं।
डीसीपी (क्राइम) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जहूर मोहम्मद उर्फ जावेद (49) पुत्र श्रीनारायण पुरी रावल जी का बंधा खातीपुरा रोड हाल विनोबा भावे नगर चित्रकूट का दूसरा आरोपी साजिद (30) पुत्र मोहम्मद खान रहीम नगर मानपुर सडवा ब्रह्मपुरी का रहने वाला हैं। पुलिस ने जहूर मोहम्मद के पास से तीन ग्राम एमडी और साजिद के पास से 8 ग्राम स्मैक बरामद की हैं।
प्राइवेट गाड़ी से लाता था एमडी
एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जहूर मोहम्मद उर्फ जावेद ने बताया कि वह जयपुर का रहने वाला है। जयपुर शहर में अवैध मादक पदार्थ एमडी दिल्ली से स्वयं प्राइवेट बस और टैक्सी से लाता था। वह एमडी तीन हजार रुपए प्रति ग्राम लाकर जयपुर शहर में 6 हजार से 7 हजार प्रति ग्राम की दर से बेचा करता हैं। आरोपी मादक पदार्थ एमडी को क्लब बार और होटलों में युवा वर्ग और नशा करने वालों को बेचता था। आरोपी साजिद ने बताया कि वह मादक पदार्थ स्मैक की छोटी छोटी पुडिया बनाकर युवा वर्ग और नशा करने वालों को बेचता हैं। पुलिस दोनों आरोपियों से एमडी के सप्लायर और खरीददार के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में सीएसटी से कांस्टेबल गिरधारी और जितेन्द्र की अहम भूमिका रही हैं।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned