लडक़ी से छेडछाड़ रोकने पहुंचे दो सिपाही खुद हुए शिकार, बदमाश ने फोड़ डाला सिर

लडक़ी से छेडछाड़ रोकने पहुंचे दो सिपाही खुद हुए शिकार, बदमाश ने फोड़ डाला सिर

Dinesh Saini | Publish: Nov, 14 2017 02:46:32 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

दूसरा सिपाही बदमाश को दबोचता इससे पहले ही वह हुआ फरार...

जयपुर। भट्टा बस्ती थाना इलाके में सोमवार देर रात एक बदमाश ने दो पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। एक पुलिसकर्मी का सिर लोहे की रॉड से फोड़ डाला और दूसरे से मारपीट कर फरार हो गया। थाना पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में पुलिस तैनात हो गई, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। हमले में घायल हुए सिपाही के सिर में गंभीर चोट है, फिलहाल वह एसएमएस अस्पताल में भर्ती है।

 

मामले की जांच कर रही भट्टा बस्ती पुलिस ने बताया आरोपी जावेद उर्फ सिंकदर बदमाश है। वह अपने सौतेले पिता के पास भट्टा बस्ती में आया था। इसी दौरान एक महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को शिकायत की थी कि उसकी बेटी को जावेद नाम का युवक छेड़ रहा है और विरोध करने पर मारपीट कर रहा है। शिकायत पर थाने के दो सिपाही जगदीश और सूरज सिंह स्कूटी से मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख जावेद ने सरिए से जगदीश पर हमला कर दिया और सूरज सिंह से भी मारपीट की। इसके बाद जावेद वहां से फरार हो गया। जावेद के खिलाफ जगदीश ने जानलेवा हमला करने, राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज कराया है। वहीं महिला ने बेटी के साथ अभद्रता का मामला दर्ज कराया है। सूचना के बाद डीसीपी सत्येंद्र सिंह अस्पताल पहुंचे। जावेद एक नाबालिग की हत्या के मामले में 12 साल की सजा काट कर बाहर आया है।


गाली-गलौच करने से रोका तो कर दी पत्थरबाजी
वहीं दूसरी ओर शराबी युवक को गाली-गलौच से रोकना कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार को महंगा पड़ गया। शराबी उस समय तो वहां से चला गया, लेकिन बाद में अपने साथियों के साथ वापस आया और पत्थरबाजी कर परिवार के लोगों को घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि किशनपोल बाजार निवासी हिमांशु अपने परिवार के कुछ सदस्यों के साथ अपने घर की ओर जा रहा था। इसी दौरान पास ही रहने वाला युवक कल्लन वहां आया और उसने हिमांशु के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। हिमांशु ने उसे मना किया तो कल्लन उस समय तो वहां से चला गया। इसके बाद में उसने अपने साथियों के साथ आकर हिमांशु और उसके परिवार पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले में दर्जन भर से भी ज्यादा लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कुछ युवकों को चिह्नित भी किया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned