scriptकार वाले ने पुलिस जीप ठोकी, पुलिसवाला बोला 5000 दे छोड़ दूंगा, कार वाला उस्ताद निकला, पुलिसवाले को पकड़ा दिया | Police constable Trap in Jaipur | Patrika News

कार वाले ने पुलिस जीप ठोकी, पुलिसवाला बोला 5000 दे छोड़ दूंगा, कार वाला उस्ताद निकला, पुलिसवाले को पकड़ा दिया

locationजयपुरPublished: May 19, 2022 12:25:15 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पांच हजार रुपए में से तीन हजार रुपए की पहली किश्त दी जा रही थी। एसीबी अब गुलाब सिंह से पूछताछ कर रही है।

पुलिस की कार ठोकने के मामले में कार्रवाई नहीं करने की एवज में रिश्वत मांग रहे पुलिसवाले को एसीबी ने धर लिया। तीन हजार रुपए लेते हुए बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया। वह पांच हजार रुपए मांग रहा था लेकिन तीन हजार लेते पकड लिया गया। सिपाही जयपुर कमिश्नरेट के विद्याधर नगर थाने में तैनात है।

पीड़ित ने इस बारे में एसीबी से शिकायत की थी उसके बाद एसीबी ने ये कार्रवाई की। एसीबी अफसरों ने बताया कि जयपुर निवासी परिवादी कार चालक ने शिकायत दी थी। उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी कार से पुलिस वाहन को मामूली टक्कर लग गई थी। उसके बार डर के मारे वह कार दौड़ा ले गया था। बाद में विद्याधर नगर थाने के सिपाही गुलाब सिंह ने संपर्क किया और डराया कि पुलिस वाहन को टक्कर मारने का अंजाम बहुत बुरा होता है।

सिपाही गुलाब सिंह ने परिवादी को डराया धमकाया और कहा कि जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अगर बचना चाहता है तो पांच हजार रुपए देने होंगे। परिवादी ने एसीबी को इसकी शिकायत की। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कराया तो शिकायत सही निकली। एसीबी ने परिवादी के साथ मिलकर ट्रेप प्लान किया। देर रात परिवादी तीन हजार रुपए गुलाब सिंह को देर रहा था तो एसीबी ने रिश्वत लेते गुलाब सिंह को रंगे हाथों धर लिया। पांच हजार रुपए में से तीन हजार रुपए की पहली किश्त दी जा रही थी। एसीबी अब गुलाब सिंह से पूछताछ कर रही है। पांच हजार रुपए में से तीन हजार रुपए की पहली किश्त दी जा रही थी। एसीबी अब गुलाब सिंह से पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो