आसाम के बदमाशों की जयपुर में आने की इत्तला, कमिश्नरेट में मचा हड़कंप, शहरभर में शुरू हुआ तलाशी अभियान

आसाम के बदमाशों की जयपुर में आने की इत्तला, कमिश्नरेट में मचा हड़कंप, शहरभर में शुरू हुआ तलाशी अभियान

Pushpendra Singh Shekhawat | Updated: 25 Jun 2018, 11:23:09 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

पुलिस ने होटल-धर्मशालाओं में ली तलाशी, बस स्टैंड-रेलवे स्टेशन में भी निगरानी

धीरेन्द्र भट्टाचार्य / जयपुर। शहर में आसाम के चार नामी बदमाशों के आने की सूचना पर कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में होटल और धर्मशालाओं में सघन तलाशी अभियान चलाया। साथ ही रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पुलिस कर्मियों को तैनात कर संदिग्ध यात्रियों पर नजर रखी गई। पुलिस का कहना है कि कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर सघन तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन अभी तक आसाम के बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

 

पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने बताया कि खुफिया पुलिस से आसाम के नामी बदमाश अबू बकर सिद्दीकी के जयपुर आने की सूचना पर शहर में तलाशी अभियान चलाया गया। कंट्रोल रूम की ओर से जारी अलर्ट में बताया था कि अबू बकर अपने तीन-चार साथियों के साथ तीन दिन पहले आसाम से जयपुर की ओर रवाना हुआ है। इस पर शहर के सभी थाना इलाकों में अलर्ट जारी किया गया।

 

पुलिस के अलग-अलग दलों ने शहर में तमाम होटल और धर्मशालाओं की तलाशी ली गई। होटल-धर्मशाला के एंट्री रजिस्टर की जांच कर यात्रियों के नाम-पतों की तस्दीक की गई। इसके अलावा रेलवे स्टेशन, सिंधीकैंप बस अड्डा और प्राइवेट बस अड्डों पर भी सादा वस्त्रों में पुलिसकर्मी तैनात किए गए। सभी जगहों की तलाशी में अबू बकर और उसके साथियों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला।

 

सूचना देने वाले की भी तलाश
पुलिस का कहना है कि सूचना देने वाले ने खुद को अबू बकर के विरोधी गुट का बताया था। इसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया। मोबाइल की लास्ट लोकेशन के आधार पर पुलिस रेवले स्टेशन के आस-पास के क्षेत्र में तलाशी लेकर सूचना देने वाले को भी तलाश रही है।

 

एक दिन पहले भी आई थी सूचना
गौरतलब है कि रविवार को हरियाणा के इनामी चार हथियारबंद बदमाशों के कार से शहर में आने की सूचना आई थी। इस पर तत्काल शहर में दोपहर दो बजे करीब दो घंटे ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई गई और वाहनों की जांच-पड़ताल की गई। पुलिस का दावा है कि नाकाबंदी देख बदमाश सीकर के रास्ते से वापस हरियाणा की तरफ भाग गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned