scriptसंदिग्धों पर पुलिस की नजर, आकस्मिक चैकिंग में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार | Police eyes on suspects, three including a woman arrested in accidenta | Patrika News

संदिग्धों पर पुलिस की नजर, आकस्मिक चैकिंग में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Oct 25, 2021 09:35:28 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

विश्वकर्मा थाना पुलिस की कार्रवाई

संदिग्धों पर पुलिस की नजर, आकस्मिक चैकिंग में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

संदिग्धों पर पुलिस की नजर, आकस्मिक चैकिंग में एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने बढ़ारणा क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर, चालानशुदा अपराधी और संदिग्धों पर नजर रखने के लिए आकस्मिक चैकिंग में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी रमेश सैनी ने बताया कि त्योहार पर आपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए कमिश्नरेट में चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई। हिस्ट्रीशीटर व चालानशुदा अपरामालावतधियों के यहां सर्च भी किया गया। इस दौरान अवैध शराब मिलने के मामले में बढारणा स्थित मारवाड़ कच्ची बस्ती निवासी पूजा , श्रीराम नगर निवासी संजय कुमार और आंकेडा स्थित गोविंद नगर निवासी दीपक सांसी को गिरफ्तार किया।
चैकिंग कार्रवाई में मिली सफलता
चैकिंग कार्रवाई के दौरान पुलिस टीमों द्वारा पुलिस चैकिंग की भनक लगने पर अवैध शराब की गतिविधियो में लिप्त तीन आरोपियों के अवैध शराब सहित पलायन करने का प्रयास करते हुए पकड़ा गया। उनके कब्जे से 193 अवैध शराब के पव्वे बरामद किए गए। चैकिंग अभियान से अवैध गतिविधियों में लिप्त होने की आशंका वाले संदिग्धों में हड़कम्प मच गया। आकस्मिक चैकिंग व की गई कार्रवाई से त्यौहारी सीजन में आपराधिक गतिविधियों पर प्रभावी अंकुश लगेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो