scriptनक्शा-मौका तस्दीक के लिए लाई थी पुलिस, जाब्ते को धक्का देकर भाग गया आरोपी | Patrika News
जयपुर

नक्शा-मौका तस्दीक के लिए लाई थी पुलिस, जाब्ते को धक्का देकर भाग गया आरोपी

साइबर थाना और सिंधी कैंप थाने से हिरासत में फरार हुए आरोपियों का अब तक सुराग नही लगा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जयपुरJun 28, 2024 / 05:02 pm

Lalit Tiwari

साइबर थाना और सिंधी कैंप थाने से हिरासत में फरार हुए आरोपियों का अब तक सुराग नही लगा है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। रामगंज थाना इलाके में बलात्कार के मामले में नक्शा-मौका तस्दीक के लिए आरोपी को साथ लेकर आई लाडनूं पुलिस को धक्का देकर आरोपी भाग गया। आरोपी के भागने से हड़कम्प मच गया। पुलिस ने भागदौड़ करने के बाद बुधवार देर रात आरोपी को दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जेल जाने से डर गया था। इसलिए भाग गया था।
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रोहित चौधरी (20) फुलेरा के सार्दुलपुरा का रहने वाला था। इस संबंध में लाडनूं थानाप्रभारी महीराम विश्नोई ने 26 जून को रामगंज थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया था। पोक्सो कोर्ट नागौर में पेश कर उसे दो दिन के रिमांड पर लिया था। पुलिस उसे मौके पर लेकर पहुंची तो हल्की बारिश हो रही थी। हीदा की मोरी के पास सकरी गलियों में आरोपी रोहित चौधरी पुलिस जाब्ते को धक्का देकर भीड़ की तरफ भागकर ओझल हो गया। पुलिस ने आरोपी को आस-पास, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैण्ड सहित अन्य जगहों पर तलाश की लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। देर रात पुलिस ने उसे गांव के पास गिरफ्तार कर लिया।
यह था मामला
जोबनेर थाना इलाके में 30 अप्रेल 2024 को किशोरी का अपहरण कर आरोपी उसे लेकर जयपुर आया और यहां उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस इसी मामले में मौका तस्दीक के लिए आरोपी रोहित चौधरी को लेकर जयपुर आई थी।
साइबर थाने और सिंधी कैंप थाने से भागे आरोपियों की तलाश जारी
साइबर थाने की खिड़की खोलकर फरार हुए आरोपी सवाईमाधोपुर निवासी दीपक सिंह का अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस ने उसकी तलाश में घर सहित अन्य जगहों पर दबिश दी लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। उधर सिंधी कैंप थाने से हिरासत से फरार हुए आरोपी जवाजा निवासी जसवंत सिंह की पुलिस तलाश कर रही है।

Hindi News/ Jaipur / नक्शा-मौका तस्दीक के लिए लाई थी पुलिस, जाब्ते को धक्का देकर भाग गया आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो