पुलिस बनी मसीहा,मन्द बुद्धि युवक को परिवार से मिलाया

पुलिस बनी मसीहा,मन्द बुद्धि युवक को परिवार से मिलाया

neha soni | Updated: 04 Jul 2019, 12:39:49 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

पुलिस ने किया सराहनीय काम, 1 माह से घर से गायब युवक को मिलाया परिवार से

जयपुर/ चूरू।

एक ओर जहां पुलिस पर सच्चे झूठे आरोप लगते रहते है तो वहीं चूरू में तारानगर पुलिस के जवान भी नेक कार्य करने में भी पीछे नही हटते है। तारानगर पुलिस ने एक मन्द बुद्धि युवक को उसके परिवार से मिलकर सराहनीय काम किया है। तारानगर थानाधिकारी सुभाष ढील से मिली जानकारी के अनुसार सूचना मिली कि खरतवासिया बस स्टैंड पर मन्द बुद्धि युवक बैठा है जो अपना नाम अजय बता रहा है।

 

READ MORE : राजस्थान के नौ जिलों में रेड अलर्ट, विभाग ने जारी की भारी बारिश की चेतावनी


सूचना पाकर हैड कॉन्स्टेबल राजवीर ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अजय को थाने लेकर आये। यहां पूछताछ के दौरान अजय ने अपना पिता का नाम रमेश कुमार पटियाला निवासी होना बताया तो पुलिस ने पटियाला पुलिस थाना भी सूचना दी और अजय के परिवार को भी सूचना दी। अजय के परिवार वाले तारानगर थाने आये और तो पुलिस ने अजय कुमार को उनके परिवार वालो को सुपुर्द कर दिया।

 

police helps a missing boy to meet his family

1 माह से गायब था युवक

परिवार वालो ने बताया कि अजय कुमार करीब 1 माह से गायब था जिसकी वह काफी दिनों से तलाश कर रहे थे। परिवार वालो ने तारानगर पुलिस का आभार जताते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया। इसी तरह दो दिन पहले भी तारानगर के दीपिका डेन्टल केयर के संचालक कुलवंत सिंह का स्मार्ट फोन गुम हो गया था। जिसे भी पुलिस ने कुछ ही समय में स्मार्टफोन शहर से जब्त कर कुलवंत को सुपुर्द कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned