पुलिसकर्मी के साथ हुई दिल दहला देने वाली घटना, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

गौरतलब है कि दो सप्ताह के भीतर इस तरह की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले पिछले महीने की 29 तारीख को अजमेर के एक एएसआई को वाहन ने कुचल दिया था। दो दिन पहले उनकी मौत हो गई। वहीं बीकानेर में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक चालक ने एक सिपाही का पैर कुचल दिया। उसे गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 12 Jan 2021, 02:09 PM IST

जयपुर
पुलिस थाने के आसपास ही #Jaipur-police पुलिसकर्मी सुरक्षित नहीं है। ताजा मामला जयपुर के हरमाड़ा थाना क्षेत्र से सामने आया है। थाने के बाहर निकले एक #Policeman-accident पुलिसकर्मी को एक टैंपू ने ऐसी टक्कर मारी कि तीन दिन इलाज के बाद भी पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। टैंपू #Accident-case चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर रही हरमाडा पुलिस ने बताया कि थाने का सिपाही संजीव कुमार तीन दिन पहले थाने के बाहर ही खड़ा था और किसी से बातचीत कर रहा था।

इस दौरान #Wrong-side राॅग साइड से एक टैंपू तेज गति से आया और उसने संजीव कुमार को जोरदार टक्कर मार दी। पैर और कमर में गंभीर चोटें लगने के कारण संजीव वहीं गिर गए। बाद में साथियों और अन्य लोगों ने संजीव को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां देर रात इलाज के दौरान संजीव ने दम तोड दिया। उधर चालक की तलाश की जा रही है। हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि साथी संजीव की शादी पिछले साल दिसम्बर महीने में ही हुई थी। दिसम्बर के पहले सप्ताह में संजीव शादी के बंधन में बधे थे।

हादसे के बाद जब परिजनों को जानकारी दी गई थी तो उनके साले ने लोडिंग चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गौरतलब है कि दो सप्ताह के भीतर इस तरह की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले पिछले महीने की 29 तारीख को अजमेर के एक एएसआई को वाहन ने कुचल दिया था। दो दिन पहले उनकी मौत हो गई। वहीं बीकानेर में नाकाबंदी के दौरान एक ट्रक चालक ने एक सिपाही का पैर कुचल दिया। उसे गंभीर हालत मे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned