scriptआनंदपाल की श्रद्घांजलि सभा के बाद फिर पिटी पुलिस, चौमूं में दो युवकाें ने की मारपीट | Police Patrolling Beaten by Chomu Localities FIR registered | Patrika News

आनंदपाल की श्रद्घांजलि सभा के बाद फिर पिटी पुलिस, चौमूं में दो युवकाें ने की मारपीट

locationजयपुरPublished: Sep 02, 2017 12:48:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

पुलिसकर्मियों से मारपीट की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। एेसी ही खबर जयपुर के चौमूं से सामने आर्इ है, जहां दो युवकों ने पुलिसकर्मियों को पीट दिया।

Police
जयपुर/चौमूं। आमजन को सुरक्षा देने का दम भरने वाली राजस्थान पुलिस खुद ही सुरक्षित नहीं है। पुलिसकर्मियों से मारपीट की खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं। एेसी ही खबर जयपुर जिले के चौमूं से सामने आर्इ है, जहां पर दो युवकों ने पुलिसकर्मियों को पीट दिया। यही नहीं वे युवक पुलिस की गाड़ी का शीशा तोड़कर फरार भी हो गए।
मामला चौमूं के गोविंद नगर का है। जहां पर दो युवकों की किसी बात पर पुलिसकर्मियों से झड़प हो गर्इ। इसके बाद दोनों युवकों ने पुलिसकर्मियों से मारपीट की और चेतक का शीशा भी तोड़ दिया। पुलिसकर्मियों के कोर्इ एक्शन लेने से पहले ही वे दोनों मौके से फरार हो गए। इस मामले को लेकर चौमूं थाने के एसआई राकेश कुमार ने दो युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने बताया कि सिपाही सचिन और एसआई राकेश गोविंद नगर में अपनी चेतक जीप से गश्त पर थे। इसी दौरान वहां से गुजर रहे ब्रह्मदत्त और रोहित से पुलिसकर्मियों की किसी बात पर झड़प हो गई। इसी के बाद दोनों युवक उग्र हो गए आैर उन्होंने पुलिसकर्मियों को पीटा।
हम आपको बता दें कि पुलिसकर्मियों से मारपीट की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं। पिछले दिनों पुलिस ने चूरू जिले के मालासर गांव में कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह का एनकाउंटर किया था। इसके बाद आनंदपाल के गांव सांवराद में आयाेजित श्रद्घांजलि सभा में भीड़ उग्र हो गर्इ थी आैर पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। पुलिसकर्मियों को मौके से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा था। साथ ही भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया था। इस दौरान कर्इ पुलिसकर्मियों को चोट आर्इ थीं। वहीं इससे पहले नदबर्इ क्षेत्र के भदीरा गांव में अवैध शराब की बिक्री की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया था। साथ ही पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की गर्इ थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो