scriptPolice tightens noose on drugs mafia, accused arrested | ड्रग्स माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

ड्रग्स माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार

डीएसटी उत्तर और जयसिंहपुरा खोर थाना पुलिस की कार्रवाई

जयपुर

Published: November 17, 2021 09:01:03 pm

डीएसटी उत्तर और थाना जयसिंहपुरा खोर ने ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक तस्कर को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से चरस बरामद की हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि नशीले और मादक पदार्थ की सप्लाई और बिक्री करने के वालों के खिलाफ ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत अभियान चलाया जा रहा हैं। डीएसटी उत्तर को सूचना मिली थी कि कमल किशोर कश्यप जयसिंहपुरा खोर से जयपुर शहर में चरस सप्लाई करता हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाटाणियो का रास्ता चौड़ा रास्ता हाल रोहित नगर पंचम जामडोली जयसिंहपुरा खोर निवासी कमल किशोर कश्यप (37) पुत्र राजपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से 58 ग्राम चरस बरामद कर ली। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी खुद और अन्य साथियों के साथ जयपुर शहर के विभिन्न स्थानों पर चरस की सप्लाई करता हैं। पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि वह चरस कहां से खरीदकर लाता है और यहां किन लोगों को सप्लाई होती थी। पुलिस उसके नेटवर्क को खंगालने में जुट गई हैं।
ड्रग्स माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार
ड्रग्स माफिया पर पुलिस ने कसा शिकंजा, आरोपी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.