scriptसीकर पुलिस फायरिंग: तीन कुख्यात हत्यारों के पीछे 300 पुलिसकर्मी, 48 घंटे नेटबंदी, फिर भी नहीं लगा सुराग | police unable to find Ajay Choudhary and gang, accused in murder | Patrika News

सीकर पुलिस फायरिंग: तीन कुख्यात हत्यारों के पीछे 300 पुलिसकर्मी, 48 घंटे नेटबंदी, फिर भी नहीं लगा सुराग

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2018 12:04:21 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

police unable to find Ajay Choudhary and gang, accused in murder

police unable to find Ajay Choudhary and gang, accused in murder

सीकर/ जयपुर। जयपुर एसएचओ मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की हत्या करने वाले हत्यारों की तलाशने के लिए तीन सौ पुलिसकर्मियों और अफसरों ने दो दिनों तक शेखावटी इलाके में डेरा डाला, 48 घंटे नेट बंद रखा ताकि कोई भी वीडियो कॉल नहीं कर सके और आपस में एक दूसरे की लोकेशन नहीं ले सके। इस बीच पुलिस ने कई मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर भी रखा लेकिन बात नहीं बनी आखिर नेट शुरू कर दिया गया है और अफसर अपने—अपने काम पर लौट गए हैं। लेकिन इस बीच शेखावटी इलाके में अभी भी हत्यारों की तलाश जारी है। पुलिस ने अब चारों हत्यारों के पोस्टर निकाले हैं ताकि लोग उनको देख सके और उनके बारे में सूचना दे सकें।
अजय चौधरी और गैंग के पोस्टर निकाले
दरअसल पांच दिन पहले अजय चौधरी और उसकी गैंग ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने शेखावटी इलाके में डेरा डाल लिया था। लेकिन पुलिस अजय चौधरी, जगदीश उर्फ धनकड़, ओम प्रकाश उर्फ ओपी एवं अनुज उर्फ छोटा को नहीं तलाश सकी। हालांकि इनके दो साथी दिनेश और कैलाश को सीकर पुलिस ने बुधवार को दबोचा और उसके बाद उनको कोर्ट में पेश कर पांच दिन की रिमांड पर लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि दोनों बदमाशों से पूछताछ के आधार पर पुलिस गैंग के लोगों का पता लगा सकती है। उधर पुलिस ने अजय, धनकड़, ओम प्रकाश और अनुज के पोस्टर निकाले हैं। इनको राजस्थान के पुलिस थानों के साथ ही आसपास के राज्यों की पुलिस को भी सौंपा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो