सामने मौत देख भागने लगे पुलिसकर्मी

तेज रफ्तार ट्रक पुलिस जीप पर चढ़ा

By: jagdish paraliya

Published: 18 Feb 2020, 05:07 PM IST

बेरीकेड तोड़ कर मारी टक्कर
निवाई (टोंक). कौथून-लालसोट रोड पर सोमवार शाम 6 बजे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने दत्तवास पुलिस थाने की गाड़ी पर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे पुलिस की गाड़ी चकनाचूर हो गई। जानकारी अनुसार दत्तवास मोड़ स्थित बैरवा ढाणी के समीप पुलिसकमियों ने नाकाबंदी के दौरान बैरीकेड्ंिग लगा कर रोड के साइड में गाड़ी खड़ी कर रखी थी।
इस दौरान कौथून की ओर से सीमेंट के टीन भरकर लालसोट जा रहे ट्रक ने पुलिस की बैरीकेडिंग को तोड़ते हुए पुलिस गाड़ी पर चढ़ा दिया। तेज गति से आते ट्रक को देखकर मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भाग कर जान बचाई। पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के बाद चालक ने भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना कि दत्तवास पुलिस ने मोरेल नदी के पास बजरी के वाहनों को रोकने के लिए नाकाबंदी कर कर रखी हैं। थानाधिकारी घीसालाल ने बताया वह हाईकोर्ट पेशी में गया हुआ था।

किसी को चोट नहीं
वाहनों का चालान करते समय एक ट्रक ने पुलिस की गाड़ी पर तेज गति से गाड़ी चढ़ा दी। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया हैं। इस घटना में किसी के कोई चोट नहीं आई हैं।

चलती वैन में आग, बाल बाल बचे यात्री
असनावर (झालावाड़). नेशनल हाइवे 52 पर अकतासा के समीप सोमवार दोपहर लगभग १२ बजे अकलेरा की ओर से झालरापाटन जा रही वैन में आग लग गई और ऊंची लपटें उठती रही। चालक बनवारी लाल ने बताया कि गाड़ी में 8 यात्री सवार थे, जो समय रहते सुरक्षित बच निकले। पुलिस के अनुसार चलती वैन में अज्ञात कारणों से आग लगी है। इसकी जांच की जा रही है।

jagdish paraliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned