पुलिसकर्मियों को दिया इम्यूनिटी पॉवर ज्यूस

कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पुलिस सख्ती कर रही है। पुलिस अपनी जिम्मेदारी समझते हुए भूखे लोगों को खाना खिला रही है, बल्कि गायों को चारा डालने से लेकर कबतूर, कुत्ता बिल्ली को भी खाना दे रही है, ताकि यह मूक जानवर बचे रहे सके।

By: Lalit Tiwari

Updated: 10 Apr 2020, 09:09 PM IST

कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए पुलिस सख्ती कर रही है। पुलिस अपनी जिम्मेदारी समझते हुए भूखे लोगों को खाना खिला रही है, बल्कि गायों को चारा डालने से लेकर कबतूर, कुत्ता बिल्ली को भी खाना दे रही है, ताकि यह मूक जानवर बचे रहे सके। पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभा रहे है। वहीं लोग भी उनके खाने पीने का पूरा ध्यान रख रहे है। सुबह से लेकर शाम तक लोग पुलिसकर्मियों को चाय से लेकर नाश्ता तक दे रहे है। वहीं इस मामले में पुलिस कर्मियों का इम्यूनिटी पॉवर बढ़ाने के लिए सनराइज एग्रिलेंड डेवलपमेंट एण्ड रिसर्च सेंटर की ओर से लगभग 25 लाख रुपए की कीमत के 12 हजार ज्यूस के पैकेट दिए।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (प्रथम) अशोक गुप्ता ने कंपनी के डायरेक्टर अतुल गुप्ता को सामाजिक सरोकारों की दिशा में कार्य करते हुए पुलिसकर्मियों को ऑगेर्निक ज्यूस और सेनेटाइजर निशुल्क उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की महामारी में पुलिस जनता की सुरक्षा के लिए दिन रात सड़कों पर ड्यूटी कर रही है। ऐसी विषम परिस्थिति में यह ज्यूस निश्चित रुप से पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधात्मक क्षमता को बढ़ाएगा। ऐसी विषम परिस्थिति में यह ज्यूस निश्चित रुप से पुलिसकर्मियों की रोक प्रतिरोधात्मक क्षमता को बढ़ाएगा।
इस ज्यूस का नाम कल्प अमृत है। अर्थात काया को कल्प कर देता है, इसमें खासकर एलोवेरा आंवला, जिंजर, अश्वगंधा, तुलसी , गिलोय और विटामिन मिनरल्स है, जो शरीर की इम्यूनिटी बढ़ाते है इस अवसर पर पुलिसकर्मियों को पैकेट वितरित किए गए।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned