राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर बोले पायलट, तय सीमा में होंगे सभी काम

किसानों की जिंदगी की कीमत नहीं समझ रही मोदी सरकारः पायलट

By: firoz shaifi

Published: 20 Jan 2021, 01:13 PM IST

जयपुर। केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 50 दिन से भी ज्यादा समय से आंदोलनरत किसानों पर भाजपा नेताओं की ओर से की जा रही बयानबाजी को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने शर्मनाक बताया है। पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार अपनी जिद पर अड़ी है, केंद्र की मोदी सरकार किसानों की जिंदगी की कीमत को समझ नहीं रही है।

कड़ाके की ठंड में किसान रात-दिन धरने पर बैठा है। पूर्व डिप्टी सीएम ने सचिन पायलट ने कहा कि राहुल गांधी ने किसानों की मांग को रखा है,लेकिन केंद्र सरकार जिद पर अड़ी है।

तय समय पर होगी राजनीतिक नियुक्तियां
सचिन पायलट ने राजनीतिक नियुक्तियों सवाल पर कहा कि तय समय सीमा में सभी काम होंगे। राजनीतिक नियुक्तियों के लिए जनवरी माह का समय तय किया गया था । मुझे लगता है प्रभारी अजय माकन लगातार इस दिशा में काम कर रहे हैं। हम सभी की इच्छा है कि उन्हीं लोगों को मौका मिले जिन्होंने पार्टी के अच्छा काम किया है।

पायलट ने कहा कि मैं फिर मैं फिर दोहरा रहा हूं जिन कार्यकर्ताओ ने पार्टी के लिए काम किया,उन्हें मौका मिलना चाहिए। पायलट ने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर पार्टी में काम हो रहा है। कांग्रेस विधायक गजेंद्र शक्तावत के निधन पर सचिन पायलट ने कहा कि गजेंद्र शक्तावत का जाना पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। उनके निधन मुझे व्यक्तिगत नुकसान हुआ है। पार्टी फोरम या अन्य जगहों पर शक्तावत हमेशा कर्तव्यनिष्ठ रहे हैं।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned