scriptमास्क कहां है नेताजी? ध्यान रखिये- ‘कोरोना संक्रमण कम हुआ है, अभी खतरा बरकरार है’ | political leaders not following Covid guidelines in Rajasthan | Patrika News

मास्क कहां है नेताजी? ध्यान रखिये- ‘कोरोना संक्रमण कम हुआ है, अभी खतरा बरकरार है’

locationजयपुरPublished: Jun 16, 2021 02:54:49 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

कोरोना संक्रमण के प्रति नेताओं की बेफिक्री, ना मास्क, ना सोशल डिस्टेंसिंग- लापरवाही बारात रहे नेताजी, जनसुनवाइयों में दिख रहा नेताओं का बेपरवाह अंदाज़, गहलोत बार-बार दे रहे नसीहत, ‘खतरा टला नहीं, सावधानी रखें’
 

political leaders not following Covid guidelines in Rajasthan
जयपुर।

प्रदेश में कोरोना संक्रमण का असर जिस तरह से धीरे-धीरे कम होता दिख रहा है वहीं इसके प्रति बेफिक्री भी लगातार बढ़ती जा रही है। संक्रमण से बचाव के लिए जारी सरकारी हिदायतों को आमजन में तो लापरवाही देखि ही जा रही है, पर जनप्रतिनिधियों का बेपरवाह अंदाज़ इसे और ज़्यादा गंभीर बना रहा है।

 

 

दरअसल, संक्रमण का पैमाना कम होने के साथ ही कुछ नेताओं ने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के मूलभूत नियमों को हल्के में लेना शुरू कर दिया है। इसका उदाहरण नेताओं की जनसुनवाइयों और बैठकों में साफ़ तौर पर देखने को मिल रहा है।

 

 

ख़ास बात ये भी है कि ये जनप्रतिनिधि कोविड नियमों को टाक पर रखने वाली स्वयं की तस्वीरों को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के ज़रिये सार्वजनिक रूप से साझा भी कर रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Jaipur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/DrSatishPoonia?ref_src=twsrc%5Etfw

गहलोत बार-बार कर रहे अपील
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी समय-समय पर कोरोना संक्रमण को हल्के में नहीं लेने और सुरक्षा नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। गहलोत बार-बार अपने संदेशों में कह रहे हैं कि अभी संक्रमण के मामले कम ज़रूर हो रहे हैं, पर खतरा पूरी तरह से टला नहीं है। वर्त्तमान में भी ज़रा सी लापरवाही स्थितियां बेकाबू करने का काम कर सकती हैं। लेकिन लगता है जनप्रतिनिधियों पर इसका ज़्यादा असर नहीं दिख रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो