scriptदेश-प्रदेश की सरकारें बडे-बडे वादे कर खुद को किसानों का हितैषी कहती हैं, कर्ज तो माफ करें: पूनम छाबडा | Poonam Chhabra talks on farmers protest, Rajasthan | Patrika News

देश-प्रदेश की सरकारें बडे-बडे वादे कर खुद को किसानों का हितैषी कहती हैं, कर्ज तो माफ करें: पूनम छाबडा

locationजयपुरPublished: Jun 15, 2017 08:28:00 pm

Submitted by:

vijay ram

पूनम ने कहा— देश के कई राज्यों में किसान को लाईट फ्री है तो राजस्थान में क्यों नहीं? किसान की फसल का उचित समर्थन मूल्य भी राजस्थान में जारी करे…

Poonam Ankur Chhabra

Poonam Ankur Chhabra

 देश—प्रदेश की सरकार एक और तो बड़े-बड़े दावे करती है कि वो किसान हितैषी है और इनको ही सबसे ज्यादा प्रताड़ित करती है तो वो देश का किसान है सरकार को किसानो का क़र्ज़ माफ़ करना चाहिए और किसानों की फसल का उचित समर्थन मूल्य घोषित करना चाहिये।

यह कहना है राजस्थान में संपूर्ण शराब बंदी के लिए आंदोलनरत पूनम छाबडा का। जस्टिस फॉर छाबड़ा जी संगठन की बतौर अध्यक्ष पूनम ने कहा कि आज प्रदेश की सरकार शराब हितैषी बनी बैठी है जबकी सरकार को किसान हितैषी बनना चाहिये आज प्रदेश का अन्नदाता दुखी और प्रताड़ित है, सरकार को तुरंत किसान का कर्जा माफ़ करना चाहिये।

Read: शराबबंदी: पूनम छाबड़ा की गिरफ्तारी से खफा लोगों का निवास पर लगा तांता, आंदोलन की चेतावनी
इसके साथ ही किसान को सिंचाई के लिए लाइट फ्री देनी चाहिये क्योंकि देश के कई राज्यो में किसान को लाईट फ्री है तो राजस्थान में क्यों नहीं? किसान की फसल का उचित समर्थन मूल्य जारी करे नहीं तो जस्टिस फॉर छाबड़ा जी संगठन भी किसान आंदोलन में शरीक होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो