जोशी बोले...राजे को पूनिया ने नेता नहीं माना पर यादव के सामने कर दिया समर्पण

महेश जोशी की ओर से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पर भाजपा की गुटबाजी को लेकर किए गए हमले के बाद प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर राज्य के कांग्रेसी नेता हमलावर हो गए हैं। सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने तो यहां तक कहा दिया है कि पूनिया नाक पर मक्खी नहीं बैठने देते थे, लेकिन यादव के सामने समर्पण कर दिया।

By: Sunil Sisodia

Published: 21 Aug 2021, 10:55 AM IST

जयपुर.
राजस्थान में केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर राज्य के कांग्रेसी नेता हमलावर हो गए हैं। सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा है कि जो भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया नाक पर मक्खी नहीं बैठने देते थे और न किसी को नेता मानते थे। अब उन्होंने भूपेंद्र यादव के सामने समर्पण ही नहीं किया बल्कि नेता भी मान लिया है।

महेश जोशी ने शुक्रवार को पीसीसी मुख्यालय पर मीडिया से बातचीत में कहा कि केन्द्र में भाजपा सरकार को लंबा समय हो गया, लेकिन किसी भी भाजपा सांसद ने राज्य के मुद्दों को ढंग से नहीं उठाया। आज आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। अब तक सतीश पूनिया अपनी नाक पर मक्खी तक नहीं बैठने देते थे, फिर चाहे वसुंधरा राजे हो या कोई और नेता। वे किसी के सामने झुकने को तैयार थे और न किसी को नेता स्वीकार किया। अब लग रहा है कि भाजपा के संभावित मुख्यमंत्रियों की भीड़ में एक और नया चेहरा भूपेंद्र यादव का नाम शामिल हो गया है। इस चेहरे के सामने सतीश पूनिया ने आत्मसमर्पण कर दिया है। पूनिया ने यह नहीं देखा कि प्रदेश के विकास और निर्माण में उनका क्या योगदान है। पूनिया भले ही यादव को नेता मान कर खुश हों, लेकिन राजस्थान की जनता अब भाजपा के किसी नेता को मौका नहीं देने वाली।

आसन पर फेंकी गई किताबें

जोशी ने संसद में विपक्ष के हंगामे को लेकर यादव की ओर से दिए बयान पर कहा कि हमने राजस्थान विधानसभा में यह नजारा देखा है, जब आसन पर किताबें फेंकी गई। चाहे मदन दिलावर हो या गुलाब चंद कटारिया, जिस तरीके से विधानसभा में व्यवहार करते हैं या फिर आसन के ऊपर किताबें फेंकी गई। यह नजारा हर किसी ने देखा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसदों पर आधारहीन आरोप लगाए गए हैं।

Sunil Sisodia Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned