पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के फोन से BJP व्हाट्स-ऐप ग्रुप में पोस्ट हुए अश्लील वीडियो, मचा हडकंप

पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के फोन से पोस्ट हुए अश्लील वीडियो, कई व्हाट्स-ऐप ग्रुप्स अश्लील वीडियो पोस्ट होने से मचा हडकंप, भाजपा नेताओं ने ही पुलिस थाने पहुंचकर दर्ज करवाया मामला, व्हाट्स ऐप ग्रुप से जुडी हुई है कई महिला नेत्री-कार्यकर्ता भी, आरोपों पर कालूलाल गुर्जर की सफाई- ‘छवि धूमिल करने की साजिश’, मंत्री, मुख्य सचेतक और चार बार विधायक रह चुके हैं कालूलाल गुर्जर

By: nakul

Published: 24 Jun 2020, 09:24 AM IST

जयपुर।

पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता कालूलाल गुर्जर ( Kalulal Gurjar ) के मोबाईल से विभिन्न व्हाट्स एप ग्रुप में अश्लील वीडियो भेजने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब भाजपा के ही नेताओं ने इस सम्बन्ध में पुलिस थाने पहुंचकर गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

जानकारी के अनुसार भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह गूढा ने मांडल पुलिस थाने में पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि गुर्जर के मोबाइल नंबर से 22 जून को विभिन्न व्हाट्स ऐप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट हुई हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि ये ग्रुप भाजपा के मांडल, सहाडा और भीलवाड़ा मंडल के हैं जिनमें पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं सहित कई वरिष्ठ नेता भी सदस्य शामिल हैं। गुर्जर के फोन से इस तरह की आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट होने के बाद सभी सदस्य सकते में आ गए। एक वरिष्ठ नेता की ओर से हुई इस हरकत पर मंडल थाने में आईटी एक्ट की धारा 67 और 67-ए के तहत मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

‘छवि धूमिल करने की कोशिश’

इधर, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने मोबाइल फोन से अश्लील वीडियो पोस्ट किये जाने पर प्रतिक्रिया में कहा है कि ये उनकी राजनीतिक व व्यक्तिगत छवि धूमिल करने की साजिश है। उन्होंने कहा है कि रोजाना बड़ी संख्या में पार्टी से जुड़े नेता-कार्यकर्ता और आमजन उनसे मिलने आते हैं। किसी ने दुर्भावना से इस तरह की हरकत की है।

गौरतलब है कि कालूलाल गुर्जर भाजपा के वरिष्टतम नेताओं में से एक हैं। पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार में वे मंत्री और सरकारी मुख्य सचेतक भी रह चुके हैं। वे चार बार भीलवाड़ा जिले की मांडल विधानसभा सीट से विधायक रह चुके हैं।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned