rajasthan राजभवन में पौष बडे

राजभवन में बुधवार को पौषबड़ों का आयोजन किया गया

राज्यपाल (governer) कलराज मिश्र ने राजभवन के मंदिर में पूजा अर्चना कर पौष बडे का भोग लगाया

जयपुर।
राजभवन (raj bhawan) में बुधवार को पौषबड़ों का आयोजन किया गया। राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन के मंदिर में पूजा अर्चना कर पौष बडे का भोग लगाया। उन्होंने इस दौरान अधिकारी व कर्मचारियों के साथ पंगत प्रसादी ग्रहण की। इस अवसर पर राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र, पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, कई जनप्रतिनिधि, प्रशासन व पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ राजभवन के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।


जलयोद्धा वाहिनी को करेंगे रवाना
राज्यपाल कलराज मिश्र शुक्रवार को राजभवन से जलयोद्धा वाहिनी को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे। रीजनल आउटरीच ब्यूरो जयपुर की ओर से राजस्थान के विभिन्न जिलों में जल संरक्षण के प्रति जनचेतना फैलाने के उद्देश्य से जलयोद्धा वाहिनी के माध्यम से प्रचार-प्रसार का कार्य किया जा रहा है।


भारतीय सेना दिवस पर शुभकामनाएं
राज्यपाल कलराज मिश्र ने भारतीय सेना दिवस पर सेना के जवानों को बधाई दी है। राज्यपाल मिश्र ने कहा कि राष्ट्र सर्वोपरि है। हमें राष्ट्र की रक्षा करनी है। विकास में सक्रिय भागीदारी निभानी है।

Sunil Sisodia
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned