पायलट के जन्म दिन पर शक्ति प्रदर्शन, तहसील स्तर पर लगेंगे रक्तदान शिविर

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के सात सितंबर को 43वें जन्मदिन के उपलक्ष में तहसील स्तर पर रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे।

By: rahul

Published: 05 Sep 2020, 09:27 PM IST

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के सात सितंबर को 43वें जन्मदिन के उपलक्ष में तहसील स्तर पर रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे। जन्म दिन को लेकर पायलट समर्थक और कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। राजधानी में भी कई जगह पायलट समर्थकों ने लगाए शुभकामनाओं के होर्डिंग और बैनर भी लगाए है।
आमेर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत सहदेव शर्मा के निर्देशन में आयोजित होने वाले रक्तदान शिविर को लेकर आमेर ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सहाय दरबान, संघठन महासचिव घासीराम गुर्जर के नेतृत्व में आमेर पंचायत समिति की सभी ग्राम पंचायतों में पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में अधिक से अधिक रक्तदान करने के लिए लोगों को प्रेरित किया गया। डीसीसी सचिव मुकेश खेरवाड़ी ने बताया कि रक्तदान महादान है। रक्त की एक बूंद किसी को जीवन दे सकती है इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को जीवन में एक बार रक्तदान अवश्य करना चाहिए। बिलोंची सरपंच मामराज गुर्जर ने बताया कि रक्तदान रविवार को ग्राम पंचायत बिलोंची सरमोड स्थित सनराइज हेल्थ रिसोर्ट में सुबह 9 से शाम 4 बजे तक होगा। इस अवसर पर कालूराम बागडा, प्रदीप झरवाल, प्रभु दयाल सराधना, प्रमोद शर्मा, मुकेश सिरोही, कालू पटेल, कैलाश इन्दौरा, राधेश्याम बुनकर, विनोद योगी बसंत कुमार मीणा, राजीव दोतोलिया, सांवरमल गुर्जर, अमित पारीक ने जनसम्पर्क कर रक्तदान शिविर को सफल बनाने की अपील की।

rahul Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned