कार में डालकर ले गए और विद्युतकर्मी से चाकू की नोक पर कराई मरम्मत

कार में डालकर ले गए और विद्युतकर्मी से चाकू की नोक पर कराई मरम्मत

Santosh Kumar Trivedi | Updated: 26 Jul 2019, 01:56:22 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

आमेर थाना इलाके स्थित होटल में खराब सीटीपीटी सैट सुधारने गए बिजली विभाग के कर्मचारी को होटलकर्मियों ने बंधक बनाकर उससे मारपीट कर दी।

जयपुर। आमेर थाना इलाके स्थित होटल में खराब सीटीपीटी सैट सुधारने गए बिजली विभाग के कर्मचारी को होटलकर्मियों ने बंधक बनाकर उससे मारपीट कर दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह ने बताया कि बुधवार को होटल आमेर रॉयल का सीटीपीटी सैट खराब हो गया था। यह सैट ट्रांसफार्मर और मीटर के बीच लगता है। इसे ठीक करने के लिए कुंडा एईएन कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी महेश कुमार सैनी और अन्य कर्मचारी होटल आए थे। इसे बदलने के बाद रात को उसमें फिर फॉल्ट हो गया।

 

कार में डालकर ले गए होटलकर्मी
होटल प्रबंधन ने दुबारा विभाग को सूचना दी। इस पर महेश और अन्य कर्मचारी वहां पर आ गए। सीटीपीटी को ठीक करने बाद अन्य कर्मचारी तो यहां से चले गए और महेश रात को बारिश आने पर वहीं रुक गया। रात करीब 11 बजे वह पैदल कुंडा एईएन कार्यालय की तरफ आ रहा था, जहां उसकी बाइक खड़ी थी। तभी होटल कर्मचारी कार लेकर आए और उसे बंधक बनाकर वापस होटल में ले गए। यहां कर्मचारियों ने उससे मारपीट कर चाकू की नोक पर उससे जबरन एचटी बॉक्स की सील तुड़वा ली और करंट लगाने का प्रयास भी किया।

 

रीडिंग लेने गए कर्मचारी को पीटा
सुभाष चौक इलाके में मोहल्ला सिलावटान में रीडिंग लेने गए एक कर्मचारी से मारपीट की गई। इस संबंध में हीदा की मोरी एईएन कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी रविशंकर शर्मा ने रिपोर्ट दी है। बुधवार को वह मीटर की रीडिंग लेने के लिए मोहल्ला सिलावटान गया था। यहां मौजूद मोहम्मद अजीज ने रीडिंग नहीं लेने दी और मारपीट कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned