scriptPraful patel son wedding in jaipur | प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने आईं नामचीन हस्तियां, सलमान खान भी पहुंचे जयपुर | Patrika News

प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने आईं नामचीन हस्तियां, सलमान खान भी पहुंचे जयपुर

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह से देर रात तक चार्टर प्लेन से वीवीआइपी मेहमानों के आने का सिलसिला चलता रहा।

जयपुर

Updated: December 18, 2021 09:51:23 pm

हर्षित जैन/जयपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए शनिवार को जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह से देर रात तक चार्टर प्लेन से वीवीआइपी मेहमानों के आने का सिलसिला चलता रहा। देश के प्रमुख उद्योग घरानों सहित खिलाड़ी, राजनेता और फिल्मी सितारे वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए।
wedding_in_jaipur.jpg
इनमें उद्योगपति अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी, अडानी समूह के गौतम अडानी, क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री, फिल्म अभिनेत्री जया बच्चन, सायरस पूनावाला सहित हिंदुजा, मित्तल आदि उद्योग घरानों के लोग भी पहुंचे।
इनके अलावा राजनेताओं में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद शरद पवार, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला सहित नामचीन हस्तियां पहुंचीं। इसके अलावा देर रात बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान, अनिल कपूर और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी जयपुर पहुंचे। इस बीच एयरपोर्ट प्रबंधन ने विमानों की आवाजाही के लिए विशेष इंतजाम किया, साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी एयरपोर्ट पर पुख्ता नजर आई। मेहमानों के ठहरने के लिए कूकस सहित अन्य नामचीन तीन से चार होटलों को भी बुक किया है। शादी समारोह का जश्न होटल रामबाग पैलेस में जारी है।
कांग्रेस रैली की तारीफ
शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा देश में महंगाई लगातार बढ़ती जा रही है, केंद्र सरकार को इस पर ध्यान देने की जरूरत है। राजस्थान में महंगाई के खिलाफ रैली काबिले तारीफ है, ऐसी रैली हर जगह होनी चाहिए, इसमें सभी शामिल होने चाहिए। यह एक राज्य का विशेष नहीं है। संसद में सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन केंद्र के पास कोई जवाब नहीं है। मेहमान नवाजी के लिए कई बार सुना है शादी समारोह को पूरा एंजाय किया जाएगा। इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि कुछ दिन पहले ही जयपुर आया, एक बार जयपुर में आने का मौका मिला। यहां का मौसम और यह शहर बहुत अच्छा है। मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्म निदेशक मधुर भंडारकार ने कहा कि शाही शादी का गवाह बनने के लिए जयपुर आना गर्व की बात है।
धोनी की पत्नी ने कहा-कोरोना चल रहा है दूर रहे
इंडियन टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ दोपहर एक बजे जयपुर पहुंचे। इस दौरान पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी मौजूद रही। एक घंटे तक धोनी एयरपोर्ट लाउंज में रहे। अराइवल गेट के बाहर धोनी की पत्नी साक्षी हुजुम देख नाराज हो गईं। उन्होंने कहा कि कोरोना चल रहा है थोड़ा दूर रहे। इस बीच उनकी बेटी भी सहमी नजर आई।
यह शख्सियत पहुंची चार्टर विमान से जयपुर
इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पद्मश्री टाटा मेमोरियल अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक आरके देशपांडे, हिंदुजा समूह के मालिक श्रीचंद हिंदुजा, भाई गोपीचंद हिंदुजा अपने परिवारजनों के साथ जयपुर पहुंचे। उद्योगपति सज्जन जिंदल, महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे, अडानी समूह के प्रमुख गौतम अड़ानी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार,हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी और अन्य परिवार के सदस्य समेत जया बच्चन, प्रफुल्ल् पटेल के भाई अमरीश पटेल, एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला, डॉ.केतन देसाई, बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी अपनी बेटी के साथ् जयपुर पहुंचें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहदुल्हन के लिबाज के साथ इलियाना डिक्रूज ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देख सब हो गए हैरानकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.