scriptpraful patel son weeding in jaipur | जयपुर में शाही शादी आज, राजनेताओं और औद्योगिक घरानों का रहेगा जमघट, उतरेंगे 35 चार्टर | Patrika News

जयपुर में शाही शादी आज, राजनेताओं और औद्योगिक घरानों का रहेगा जमघट, उतरेंगे 35 चार्टर

Praful patel son wedding : जयपुर आज एक और शाही शादी का गवाह बनेगा। एक पखवाडे में यह दूसरा मौका होगा, जब शाही शादी की मेजबानी जयपुर करेगा।

जयपुर

Updated: December 18, 2021 01:37:07 pm

Praful patel son wedding : जयपुर आज एक और शाही शादी का गवाह बनेगा। एक पखवाडे में यह दूसरा मौका होगा, जब शाही शादी की मेजबानी जयपुर करेगा। इस बार पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे का विवाह के चलते 18 व 19 दिसंबर को शाही शादी का जश्न मनाया जा रहा है। जयपुर हवाई अड्डे पर दो दिन के भीतर 40 से ज्यादा चार्टर उतरेंगे, जिसमें राजनेताओं के अलावा फिल्मी कलाकार और बड़े औद्योगिक घराने भी शामिल होंगे।

anil_agarwal.jpg
वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल पहुंचे जयपुर एयरपोर्ट

जयपुर हवाई अड्डे पर शनिवार को 15 चार्टर रवाना होंगे और करीब 35 चार्टर से पावणे जयपुर उतरेंगे, जो प्रफुल्ल पटेल बेटे की शादी में शिरकत करेंगे। प्रफुल्ल पटेल के बेटे प्रजय की शादी जयपुर के एक कोरोबारी परिवार की बेटी के साथ होने जा रही है। जयपुर के रामबाग होटल में होने वाले शाही समारोह के लिए शनिवार सवेरे से ही पावणों का आना शुरू हो जाएगा। बतादें कि चौथ का बरवाड़ा फोर्ट में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की राॅयल वेडिंग में जयपुर शाही समारोह का गवाह बना था। यह भी सामने आ रहा है कि इस शाही आयोजन का जिम्मा मुम्बई की इवेट कम्पनी को सौंपा गया है।

बताया जा रहा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल के बेटे का विवाह के चलते शनिवार और रविवार को जयपुर एयरपोर्ट पर चार्टर विमानों का जमघट रहेगा। शाही समारोह में कुछ मेहमान पहुंच चुके हैं। शनिवार को हर एक घंटे में पावणें जयपुर पधारेंगे। इसे देखते हुए तीन से चार बड़े होटलों में बुकिंग करवाई गई है ताकि वीवीआईपी पावणों की कोई शिकायत नहीं रहे। अब आने वाले पावणों की बात करें तो कई फ़िल्म स्टार, गायक कलाकार, राजनेता और औद्योगिक घराने चार्टर विमानों से पहुंचेंगे।

यह करेंगे शिरकत
केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, शिवसेना के कई मंत्री, अडानी समूह के मुखिया गौतम अडानी, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर, केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पंवार, मंत्री आदित्य ठाकरे, महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद और फारूक अब्दुल्ला भी शिरकत कर सकते हैं। उधर, पहली बार किसी शादी के जयपुर एयरपोर्ट पर 35 से ज्यादा चार्टर विमान आना तय माना जा रहा है। एयरपोर्ट प्रबन्धन ने विमानों की पार्किंग के लिए खास तैयारी की है और साथ ही सुरक्षा के भी विशेष इंतजाम रहेंगे।

रात 10 बजे तक लगेगा तांता
प्रफुल पटेल के बेटे की शादी में शामिल होने वाले पावणों के आने का सिलसिला शनिवार सवेरे 10 बजे से शुरू हो जाएगा, जो रात 10 बजे तक चलेगा ऐसे में एयरपोर्ट पर सुरक्षा के विशेष इंतजाम रहेंगे। यह भी बताया जा रहा है कि जिस तरह कैटरीना और विक्की एयरपोर्ट से बाहर नहीं आए थे और सीधे ही बरवाड़ा पहुंच गए थे। कुछ वीवीआईपी भी चार्टर से उतरने के बाद विशेष इंतजाम के चलते सीधे ही रामबाग होटल पहुंचेंगे।

बेटी की शादी में जुटे थे क्रिकेटर और फिल्मी सितारें
पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी जुलाई, 2018 में बिजनेसमैन नामित सोनी से हुई थी। उस शादी के रिसेप्शन में बाॅलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सेलेब्स मौजूद रहे थे। इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरूचा, क्रिकेटर धोनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ आए थे। इसके अलावा पार्टी में जहीर खान पत्नी सागरिका के साथ तो युवराज सिंह समेत कई सितारे पार्टी में रौनक जमाई थी। उधर, पूर्णा पटेल के रिस्पेशन में एक्ट्रेस कटरीना कैफ, डेजी शाह, 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा, यूलिया वंतूर और सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ पहुंचे। नेहा धूपिया भी पति अंगद बेदी के साथ पार्टी में पहुंचीं थी। किंग खान शाहरुख खान भी प्रफुल्ल पटेल की बेटी के जलसे में पहुंचे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

दिल्ली में हटा वीकेंड कर्फ्यू, बाजारों से ऑड-ईवन भी हुआ खत्म, जानिए और किन प्रतिबंधों में दी गई छूटराहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदला8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में मस्जिद के इमाम गिरफ्तार, पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी लड़कीUttarakhand Assembly Elections 2022: हरीश रावत की सीट बदली, देखिए Congress की नई लिस्टCG की बेटी अंकिता ने किया लद्दाख की 6080 मीटर सबसे ऊंची बर्फीली चोटी फतह, माइनस 39 डिग्री टेम्प्रेचर में भी हौसला रहा बुलंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.