5 घटनाओं का ज़िक्र कर BJP ने पूछा, 'राहुल-प्रियंका अब तक राजस्थान क्यूं नहीं गए?'

राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था का मुद्दा, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने उठाया मुद्दा- घटनाओं का किया ज़िक्र, राहुल-प्रियंका गांधी से पूछा, ‘अब तक क्यूँ नहीं गए राजस्थान?’ अलवर, हनुमानगढ़, कोटा, अजमेर, टोंक की घटनाओं का दिया हवाला

By: nakul

Published: 11 Mar 2021, 12:27 PM IST

जयपुर।

राजस्थान में पिछले लगभग एक हफ्ते से सामने आ रही दिल दहला देने वाली घटनाएं अब राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में हैं। इन्हीं सिलसिलेवार घटनाओं को आधार बनाकर अब भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी को घेरा है। साथ ही गहलोत सरकार के राज में बिगड़ रही कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी तक को निशाने पर लिया जा रहा है।


राहुल-प्रियंका पर निशाना
मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रकाश जावडेकर ने आज राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए विरोधियों पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री ने प्रदेश में बीते दिनों हुई आपराधिक घटनाओं का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का नाम लेते हुए सवाल पूछा है कि वे अब तक राजस्थान क्यूँ नहीं गए?

 

इन घटनाओं का किया ज़िक्र
जावडेकर ने आज ट्वीट करते हुए प्रदेश में बीते लगभग एक हफ्ते में सामने आई आपराधिक घटनाओं का उल्लेख किया। इसमें खासतौर से मार्च महीने में हुई घटनाओं की ओर ध्यान खींचा गया।

- 2 मार्च: अलवर में महिला से पुलिस स्टेशन में बलात्कार
- 5 मार्च: हनुमानगढ़ में बेल पर रिहा हुए बलात्कार आरोपी ने की पीड़िता को ज़िंदा जलाने की कोशिश
- 6 मार्च: कोटा में गैंग रेप
- 8 मार्च: अजमेर में महिला दिवस के दिन बलात्कार की शर्मसार घटना
- 9 मार्च: टोंक में माँ-बेटी को निर्वस्त्र कर पीटने का मामला

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned