scriptप्रशासन शहरों के संग अभियान : नियमन दरों में कमी का वित्त विभाग को प्रस्ताव भेजेगा यूडीएच | Prashasan Shaharon Ke Sang Abhiyan Udh Reliefs Cm Ashok Gehlot | Patrika News

प्रशासन शहरों के संग अभियान : नियमन दरों में कमी का वित्त विभाग को प्रस्ताव भेजेगा यूडीएच

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2021 09:34:57 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान नियमन दरों में कमी को लेकर लगातार दूसरे दिन रविवार को भी यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर बैठक हुई। बैठक में फैसला किया गया कि नियमन दरों में कमी का प्रस्ताव बनाकर वित्त विभाग के पास मंजूरी के लिए भेजा जाएगा।

प्रशासन शहरों के संग अभियान : नियमन दरों में कमी का वित्त विभाग को प्रस्ताव भेजेगा यूडीएच

प्रशासन शहरों के संग अभियान : नियमन दरों में कमी का वित्त विभाग को प्रस्ताव भेजेगा यूडीएच

जयपुर।

प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान नियमन दरों में कमी को लेकर लगातार दूसरे दिन रविवार को भी यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर बैठक हुई। बैठक में फैसला किया गया कि नियमन दरों में कमी का प्रस्ताव बनाकर वित्त विभाग के पास मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। वहीं विभिन्न शुल्कों में कमी का प्रस्ताव भी तैयार करके यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के पास मंजूरी के लिए भेजा जाएगा। बताया जा रह है कि सीएम के समक्ष भी नियमन दरें ज्यादा होने की वजह से आवेदन कम संख्या में आने की बात आई थी। इस पर तय हुआ था कि यूडीएच मंत्री के स्तर पर दरों की समीक्षा की जाए, इसके बाद सीएम के स्तर पर इसकी अप्रूवल ली जाए। अब वित्त विभाग से स्वीकृति के बाद संशोधित दरें लागू की जाएंगी।
अब उच्चाधिकारी निकलेंगे दौरे पर

अभियान को लेकर चल रही सुस्ती और कार्मिकों की लापरवाही के चलते सरकार ने उच्चाधिकारियों के दौरे पर तय किए हैं। भवानी सिंह देथा मुख्यमंत्री के गृह जिला जोधपुर में शिविरों का निरीक्षण करने जाएंगे, जबकि कुंजीलाल मीणा का फोकस अजमेर पर रहेगा। स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक दीपक नंदी कोटा शहर में पट्टों व अन्य कार्यों की संख्या बढ़ाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो