scriptसबक सिखाने के लिए बड़ी ने करवाया दो छोटी बहनों का गैंगरेप, जयपुर में हुई यह शर्मसार वारदात | Pratap nagar jaipur two sisters gang rape 6 accused arrested news | Patrika News

सबक सिखाने के लिए बड़ी ने करवाया दो छोटी बहनों का गैंगरेप, जयपुर में हुई यह शर्मसार वारदात

locationजयपुरPublished: Jun 06, 2021 08:38:03 am

प्रताप नगर थाना पुलिस ने किया खुलासा, दो सगी बहनों से बलात्कार के मामले में बड़ी बहन सहित छह गिरफ्तार

01_9.jpg
जयपुर। प्रताप नगर थाना पुलिस ने दो सगी बहनों से बलात्कार मामले के मामले में उनकी ही बड़ी बहन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया और तीन नाबालिगों को निरूध किया है।

04.jpg
डीसीपी अभिजीत सिंह ने बताया कि दो पीडि़त दो बहनों ने रिपोर्ट दी कि दो माह से जयपुर में किराए के मकान में रह रहे हैं। 2 जून को दो चार लोग घर पर आए और हथियार दिखाकर बंधक बना लिया और एक मकान पर ले जाकर चारों ने बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में बदला लेने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया।
02_3.jpg
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में एक ने फेसबुक से एक पीडि़ता का मोबाइल नंबर लिया और फोन पर उससे संपर्क किया। लेकिन पीडि़ता ने उसको फटकार कर फोन काट दिया। आरोपी इसका बदला लेना चाहता था।
05.jpg
इसी तरह पीडि़त बहनों का अपनी बड़ी बहन से भी विवाद हो गया था। बड़ी बहन भी छोटी बहनों को सबक सिखाना चाहती थी।

03.jpg
पीडि़ता को फोन करने वाले आरोपी ने बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड से संपर्क किया और उससे दोस्ती कर दोनों बहनों से बलात्कार करने की साजिश रची। साजिश में बड़ी बहन भी शामिल हो गई। तकनीकी और अन्य सबूतों के आधार पर आरोपियों को पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो