scriptखाचरियावास ने जयपुर शहर का लिया जायजा, लोक डाउन की पालना के लिए दिया धन्यवाद | Pratap Singh Khachriyawas Jaipur Thanks For Lock down | Patrika News

खाचरियावास ने जयपुर शहर का लिया जायजा, लोक डाउन की पालना के लिए दिया धन्यवाद

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 08:24:56 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने रविवार को जयपुर के 8 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लॉक डाउन का जाजया लिया। उन्होंने कर्फ्यू में रह रही जनता से रूबरू होकर सरकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं का जायजा लिया।

खाचरियावास ने जयपुर शहर का लिया जायजा, लोक डाउन के लिए जनता का किया धन्यवाद

खाचरियावास ने जयपुर शहर का लिया जायजा, लोक डाउन के लिए जनता का किया धन्यवाद

जयपुर।

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने रविवार को जयपुर के 8 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लॉक डाउन का जाजया लिया। उन्होंने कर्फ्यू में रह रही जनता से रूबरू होकर सरकारी और स्वयंसेवी संस्थाओं का जायजा लिया। खाचरियावास ने लगभग सभी वार्डों के आठों विधानसभा क्षेत्रों में राज्य सरकार, कांग्रेस संगठन, नागरिक सहायता समूह द्वारा चलाई जा रही जनता रसोई का निरीक्षण किया। नागरिक सहायता समूह द्वारा जयपुर में रोजाना 2 लाख भोजन के पैकेट बांटे जा रहे हैं। सरकार और नागरिक सहायता समूह मिलकर कोई भूखा नहीं सोएगा के संकल्प के साथ काम कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जो नागरिक सहायता समूह, नागरिक समितियां और समाज सेवी संस्थाएं सेवा के काम में लगी हुई है भोजन के पैकेट, मेडिकल किट और राशन का वितरण कर रही है इन सभी का लोक डाउन के बाद मुख्यमंत्री निवास में सम्मान किया जाएगा। खाचरियावास ने कहा की जयपुर के लोगों ने राज्य सरकार के आदेश पर लोक डाउन और कर्फ्यू का पालन किया है। कच्ची बस्ती, पक्की बस्ती, छोटी और बड़ी कॉलोनियों सभी में साफ सफाई से रसोईया चल रही है।
खाचरियावास ने लोगों से आह्वान किया कि राजस्थान की सरकार हर समय उनके साथ खड़ी है। खाचरियावास ने कहा कि रोजाना जनता के लिए सड़कों पर सबसे मिल रहे हैं, हर व्यक्ति और उसकी समस्या हमारी खुद की समस्या है, उसका समाधान करना हमारा नैतिक दायित्व है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो