खाचरियावास का तंज, 'महंगाई पर चिंता करे भाजपा'

भगवान राम और महाराणा प्रताप से बड़ा बताने वाले भाजपा नेताओं को घमंड करने का चिंतन करना चाहिए

By: firoz shaifi

Published: 20 Sep 2021, 10:45 PM IST

जयपुर। भाजपा के चिंतन शिविर को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रदेश भाजपा पर निशाना साधा है। खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के चिंतन शिविर से उनकी चिंताएं मिटने वाली नहीं है क्योंकि भाजपा का वर्तमान नेतृत्व जमीन पर विपक्ष की भूमिका निभाने की बजाए झूठ बोलकर झूठी बुनियाद पर राजनीति करना चाहता है।

खाचरियावास ने कहा कि प्रदेश के भाजपा नेता बिखरी हुई है भाजपा को एकजुट करके आगे बढ़ने के बजाके दूसरों के घरों में जागते रहते हैं। भाजपा नेता ने ढाई साल में सिर्फ बयानबाजी करके एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम किया है, पूरा प्रदेश जानता है कि जब भाजपा के नेतृत्व को केंद्र सरकार से बात करके प्रदेश की जनता को पूरी ऑक्सीजन दिलवाने चाहिए थी उस समय यह नाकाम हो गए।

खाचरियावास ने कहा कि कोरोना के संकट के समय भाजपा का कोई भी नेता, सांसद और मंत्री सामने नहीं आए, जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व विपक्ष के नाते भाजपा से मदद मांगी तो भाजपा का प्रदेश नेतृत्व राजस्थान की मदद करने में असफल साबित हुआ।

परिवहन मंत्री ने कहा कि बिखरी हुई भाजपा को इकट्ठा करने के लिए कुंभलगढ़ में 2 दिन का चिंतन शिविर भाजपा के नुकसान दायक साबित होगा, क्योंकि विपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया ने भगवान राम और महाराणा प्रताप को लेकर जो बयान दिए हैं उससे मेवाड़ की जनता में भारी आक्रोश है।

मेवाड़ की धरती के लोग यह उम्मीद कर रहे थे कि कटारिया के बयान के खिलाफ भाजपा के अन्य नेता बयान देकर अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया।


खाचरियावास ने कहा कि कुंभलगढ़ के 2 दिन के चिंतन शिविर से भाजपा की चिंताएं और बढेंगी। भाजपा अभी-अभी जिला परिषद पंचायत चुनाव में बुरी तरह से हारी है, भाजपा को ढाई प्रतिशत वोट कम मिले हैं।

भाजपा को चिंतन शिविर में पेट्रोल डीजल और गैस सिलेंडर की महंगाई कम करने के लिए चिंता करते हुए केंद्र सरकार से मांग करनी चाहिए के पेट्रोल डीजल के दाम कम करें, नहीं तो जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned