scriptVideo:प्रतापगढ़ दर्दनाक हादसा: परिजनों ने नहीं उठाए शव, मुआवजे की मांग पर गरमाया माहौल | Pratapgarh painful tragedy: bodies taken family members, becoming a sought compensation on the environment | Patrika News

Video:प्रतापगढ़ दर्दनाक हादसा: परिजनों ने नहीं उठाए शव, मुआवजे की मांग पर गरमाया माहौल

locationजयपुरPublished: Mar 21, 2016 07:43:00 pm

Submitted by:

tej narayan

प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक लाख एक हजार रुपए दिलाने का आश्वासन 

छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र के बड़ीसादड़ी मार्ग पर हिंगोरिया गांव के पास सोमवार को पिकअप पलटने से हुए हादसे में मृतकों के परिजनों ने मौताणे की मांग को लेकर शव नहीं उठाए। इससे एक बार माहौल गरमा गया। प्रशासन और पुलिस अधिकारियों ने समझौता कराया। 

पिकअप मालिक से प्रत्येक मृतक के आश्रितों को क्रमश: एक लाख एक हजार रुपए दिलाने की सहमति पर शव उठाए और गांव ले गए। सभी का अंतिम संस्कार मंगलवार को किया जाएगा। शाम को यहां सात मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे। जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंपे जा रहे थे। इस दौरान पिकअप चालक शांतिलाल के अलावा अन्य 6 मृतकों के परिजन और ग्रामीणों ने मौताणे की मांग को लेकर शव नहीं उठाए।

यह भी पढ़े: पिकअप पलटने से महिला समेत सात की मौत


 इस पर उपखंड अधिकारी वंदना खोरवाल, पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उपाध्याय ने समझाइश की। इस दौरान बड़ीसादड़ी के केवलपुरा के पूर्व सरपंच जगदीश टेलर को भी बुलाया गया। जगदीश ने पिकअप मालिक से दूरभाष पर बात की। इसके बाद चालक के अलावा सभी 6 मृतकों के परिजनों को एक लाख एक हजार रुपए देने पर समझौता हुआ। इसके बाद ही शव को उठाए और गांव ले गए।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो