प्रीमियर लीग : एवरटन ने लिवरपूल को 2-0 से हराया, चेल्सी ने साउथम्पटन से ड्रॉ ख्ेाला

एवरटन ने लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) मुकाबले में 2-0 से हराया। एवरटन की ओर से रिचार्लीसन ने मैच के तीसरे मिनट में ही गोल कर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। एवरटन ने इसके बाद यह बढ़त पहले हाफ तक कायम रखी और लिवरपूल को गोल करने से रोके रखा।

By: satish

Updated: 22 Feb 2021, 04:54 PM IST

लंदन। एवरटन ने लिवरपूल को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) मुकाबले में 2-0 से हराया। रिपोर्ट के अनुसार, एवरटन की ओर से रिचार्लीसन ने मैच के तीसरे मिनट में ही गोल कर टीम को शुरुआती बढ़त दिलाई। एवरटन ने इसके बाद यह बढ़त पहले हाफ तक कायम रखी और लिवरपूल को गोल करने से रोके रखा। दूसरे हॉफ में लिवरपूल ने बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके जबकि एवटरन की ओर से गिलफी सिगर्डसन ने 83वें मिनट में गोल कर बढ़त 2-0 कर दी। निर्धारित समय तक लिवरपूल की ओर से कोई गोल नहीं होने के कारण एवरटन ने यह मुकाबला 2-0 से जीत लिया। प्रीमियर लीग के एक अन्य मुकाबले में चेल्सी एफसी ने साउथम्पटन के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला। साउथम्पटन की ओर से ताकुमी मिनामिनो ने 33वें मिनट में गोल कर बढ़त हासिल की।
साउथम्पटन ने यह बढ़त पहले हॉफ के खत्म होने तक कायम रखी। हालांकि, चेल्सी की ओर से मैसन माउंट ने 54वें मिनट में शानदार गोल कर बराबरी हासिल की। दोनों टीमों ने इसके बाद अंतिम मिनट तक गोल कर बढ़त हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। अंत में मुकाबला 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned