पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में सड़कों पर उतरेगी 'आप'

'आम आदमी पार्टी' का राष्ट्रीय स्तर पर विरोध—प्रदर्शन कल

By: SAVITA VYAS

Published: 30 Jun 2020, 10:28 PM IST

जयपुर। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बुधवार को राष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल और डीजल पर लगातार बढ़ाये जा रहे दामों के विरोध में प्रातः 11 बजे चौमूं हाउस, सी-स्किम स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एकजुट होंगे। इसके बाद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए विरोध रैली निकालेंगे।

प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री ने बताया कि बुधवार को केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आम आदमी पार्टी सुबह 11 बजे से पूरे देशभर के सभी जिलों में लगातार बढ़ाये जा रहे डीजल और पेट्रोल के दामों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। इस प्रदर्शन में प्रदेश के सभी 33 जिले शामिल होंगे। सभी जिला अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के भी निर्देश दे दिए गए है। इस प्रदर्शन में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता अपने हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां और बैनर लहराकर अपना विरोध दर्ज करवाएंगे।


प्रदेश प्रवक्ता दीपक मिश्रा ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार अब देश को बैलगाड़ियों और साइकिल की सवारी की और ढकेल रही है। बुधवार को होने वाले प्रदर्शन में भी कुछ इसी तरह का प्रदर्शन होगा, जिससे देश की जनता को जागरूक किया जा सके। इस दौरान प्रदेश कोषाध्यक्ष तरुण गोयल, प्रदेश यूथ विंग संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू, जिला अध्यक्ष जवाहर शर्मा, शहर अध्यक्ष अमित शर्मा लियो, महिला विंग प्रभारी नीलम क्रांति, शहर महिला अध्यक्ष चंद्रमुखी रेपस्वाल, अंजना शर्मा, अनूप चतुर्वेदी, जितेंद्र हटवाल सहित प्रदेश व संभाग कार्यकारिणी के सदस्य, जयपुर जिला, जयपुर शहर कार्यकारिणी सहित जयपुर की 10 से अधिक विधानसभा क्षेत्रों के पदाधिकारी और कार्यकर्तागण सीमित संख्या में भाग लेंगे। इस प्रदर्शन में कोरोना महामारी का विशेष ध्यान रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने के सख्त निर्देश दिए गए है। जिससे किसी को भी कोई परेशानी ना हो सके।

AAP
SAVITA VYAS Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned