नौटंकी करने में माहिर हैं प्रधानमंत्री मोदी - डोटासरा

कांग्रेस के ज्वॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन की लॉंचिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें नौटंकी करने में माहिर बता दिया।

By: Ashish

Published: 09 Feb 2021, 07:10 PM IST

जयपुर

कांग्रेस के ज्वॉइन कांग्रेस सोशल मीडिया कैंपेन की लॉंचिंग के दौरान मीडिया से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें नौटंकी करने में माहिर बता दिया। साथ ही डोटासरा ने यह भी कहा कि अगर आडंम्बर करने में सर्वश्रेष्ठ खिताब किसी व्यक्ति को दिया जा सकता है तो वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। मोदी ब्रांडिंग करने में माहिर हैं। इतना कहने के साथ ही डोटासरा ने किसानों से जुड़े मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री को घेरा।

दरअसल, गुलाम नबी आजाद के फेयरवेल के दौरान सदन में प्रधानमंत्री के भावुक होने पर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने तीखी टिप्पणियां की। डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री को भावुक होना ही था तो किसानों के आन्दोलन को लेकर होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में अंतर है, यह बात अब साफ हो चुकी है। डोटासरा ने कहा है कि नौटंकी करने में भाजपा के नेता माहिर हैं और उनमें भी नम्बर वन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी जब उनसे गले मिलने लगे थे तब भी उनका यही रुप सामने आया था और नोटबंदी और जीएसटी लागू करने के दौरान भी प्रधानमंत्री का यही चरित्र सामने आया।

किसान आंदोलन पर भी मोदी को घेरा

उधर किसान आन्दोलन को लेकर भी डोटासरा ने प्रधानमंत्री पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जब पहली बार लोकसभा गए थे तो उन्होंने लोकसभा की दहलीज को चूमा था लेकिन अब उसी लोकसभा में वे भारत की आत्मा किसानों के बारे में दो बात करने को भी तैयार नहीं है। डोटासरा ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री अपने कार्यों से कांग्रेस में बिखराव दिखाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned