scriptPriyanka Gandhi Rajasthan Visit: कोटा नहीं जयपुर आ रहीं प्रियंका गांधी, कई सीनियर लीडर्स भी रहेंगे मौजूद, जाने क्यों? | Priyanka Gandhi Rajasthan Visit to attend Nikah function | Patrika News

Priyanka Gandhi Rajasthan Visit: कोटा नहीं जयपुर आ रहीं प्रियंका गांधी, कई सीनियर लीडर्स भी रहेंगे मौजूद, जाने क्यों?

locationजयपुरPublished: Jan 10, 2020 11:20:23 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

Priyanka Gandhi Rajasthan Visit: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज जयपुर आएंगी। उनके आज दोपहर 4 बजे वाराणसी से चार्टर पहुंचने का कार्यक्रम है। निकाह में शिरकत करने के बाद उनका दिल्ली के लिए रवाना होने का कार्यक्रम संभव है।

Priyanka Gandhi Rajasthan Visit to attend Nikah function
जयपुर।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra ) आज एआईसीसी सचिव जुबेर खान के पुत्र के निकाह समारोह में शिरकत करने जयपुर आएंगी। उनके आज दोपहर 4 बजे वाराणसी से चार्टर पहुंचने का कार्यक्रम है। निकाह में शिरकत करने के बाद उनका दिल्ली के लिए रवाना होने का कार्यक्रम संभव है। गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका गांधी के कोटा के जेके लोन अस्पताल में 100 से ज़्यादा बच्चों की मौत मामले पर राजस्थान दौरा नहीं करने को लेकर सवाल उठ चुके हैं।
बसपा सुप्रीमो मायावती सहित विरोधी दलों के नेता प्रियंका पर नाम लिए बगैर निशाना साध चुके हैं। मायावती ने बाकायदा ट्वीट करते हुए प्रियंका को कोटा मामले पर संवेदनशीलता दिखाते हुए वहां जाने की अपील की थी। लेकिन चौतरफा सवाल उठने के बाद भी प्रियंका का कोटा दौरा नहीं बना। अब उनके जयपुर में कांग्रेस नेता के बेटे के निकाह समारोह में शिरकत करने पर संभव है कि विरोधी दल एक बार फिर से उनके राजस्थान दौरे पर सवाल उठा सकते हैं।
जानकारी के अनुसार प्रियंका के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आज़ाद, अहमद पटेल, मुकुल वासनिक, राजीव शुक्ला, उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार और राजस्थान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे सहित अन्य वरिष्ठ नेता भी जयपुर आएंगे।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित राज्य सरकार के सभी मंत्रियों के साथ ही प्रदेश कांग्रेस और विभिन्न राजनीतिक दलों के कई वरिष्ठ नेता भी निकाह समारोह में शामिल होंगे। गौरतलब है कि जुबेर खान एआईसीसी सचिव होने के साथ ही यूपी के प्रभारी भी हैं।
वीवीआईपी मूवमेंट के मद्देनज़र पुलिस-प्रशासन अलर्ट
वहीं राजधानी में वीवीआईपी मूवमेंट को देखते हुए पुलिस-प्रशासन अलर्ट मोड पर है। जयपुर एयरपोर्ट से रामबाग सर्किल स्थित निकाह समारोह आयोजन तक पहुंचने में वीवीआईपी को कड़े सुरक्षा घेरे में पहुंचाए जाने के इंतज़ाम किये गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो