scriptप्रो कबड्डी लीग के जयपुर में मुकाबलों का आज से आगाज | Pro Kabaddi League starts in Jaipur from today | Patrika News

प्रो कबड्डी लीग के जयपुर में मुकाबलों का आज से आगाज

locationजयपुरPublished: Sep 21, 2019 09:59:28 am

Submitted by:

HIMANSHU SHARMA

शाम 7.30 बजे से जयपुर पिंक पैंथर्स और का गुजरात फार्च्यूनजायंट्स का मुकाबला

Pro Kabaddi League starts in Jaipur from today

Pro Kabaddi League starts in Jaipur from today

जयपुर
प्रो कबड्डी लीग सीजन सात के मुकाबले आज से जयपुर में शुरू होंगे। जहां पर आज एसएमएस के इंडोर स्टेडियम में टीम जयपुर पिंक पैंथर्स का मुकाबला गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से होगा। जयपुर में पिंक पैंथर्स की टीम इस सीजन में चार मुकाबले खेलेगी। 16 मैचों में सात मैच जीत चुकी जयपुर पिंक पैथर्स आज फिर से जीत के इरादे से अपने लोकल ग्राउंड पर उतरेगी। हालांकि टीम में एक भी लोकल प्लेयर नहीं है नहीं फिर भी टीम अपने लोकल ग्राउंड का फायदा लेने के लिए मैदान में उतरेगी। जयपुर में होने वाले चार मैचों में से पहला मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। जिसमें पिंक पैंथर्स गुजरात फार्च्यूनजायंट्स से खेलने उतरेगी। इसके बाद दूसरा मुकाबला कल रात 8.30 बजे से बंगाल वॉरियर्स से,25 सितंबर को पुणेरी पल्टन से रात 8.30 बजे और 27 सितंबर को तेलुगु टाइटंस पर रात 8.30 बजे से मुकाबला खेला जाएगा। सीजन में शानदार खेल के साथ शुरूआत करने वाली पिंक पैंथर्स किसी भी कीमत पर आज जीतना चाहेगी। इस सीजन में जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम 43 अंकों के साथ अंक तालिका में सातवें नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने अब तक 16 मैचों में सिर्फ 5 जीत हासिल की है और टीम 35 अंकों के साथ दसवें नंबर पर मौजूद है। इस मैच में जयपुर पिंक पैंथर्स के रेडर दीपक हुडा और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के रोहित गुलिया के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दीपक ने अब तक खेले 16 मैचों में 120 प्वाइंट हासिल किए है, जबकि रोहित गुलिया ने 16 मैचों में 93 अंक बनाए हैं।
जयपुर भी है तैयार
प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में को लेकर जयपुर भी एक बार फिर तैयार है। एक साल बाद जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में फिर से मैच खेले जाएंगे। पिछले साल इंडोर स्टेडियम में रेनोवेशन की वजह से पैंथर्स अपने होम ग्राउंड पर कोई मैच नहीं खेल पाए थे। लेकिन इस बार स्टेडियम भी पूरी तैयारियों के साथ सजकर पूरी तरह से तैयार है। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम में हालांकि लोकल खिलाड़ी नजर नहीं आएंगे। लेकिन चौथे सीजन में बेस्ट डिफेंडर रहे अमित हूडा और संदीप धूल की मौजूदगी डिफेंस को मजबूत बना रही है। वहीं स्टार रेडर दीपक हूडा दीपक नरवाल, नीलेश सालुंके, नितिन रावल जैसे खिलाड़ी टीम को मजबूत बना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो