scriptतीन दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर की गला रेत हत्या, जयपुर कमिश्नरेट के थानेदार का पुत्र वारदात में शामिल | Property dealer financer aprahan and murder in kalwad jaipur | Patrika News

तीन दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर की गला रेत हत्या, जयपुर कमिश्नरेट के थानेदार का पुत्र वारदात में शामिल

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2019 08:41:36 pm

परिजन तलाशने की कहते रहे, तीसरे दिन मिला शव

murder

तीन दिन से लापता प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर की गला रेत हत्या, जयपुर कमिश्नरेट के थानेदार का पुत्र वारदात में शामिल

मुकेश शर्मा / जयपुर। कालवाड़ रोड स्थित चिरायु हॉस्पिटल के नजदीक रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर श्रवण कुमार शर्मा (38) को अगवा कर अपहरणकर्ता पहले उसे गाड़ी में लेकर घूमते रहे। फिर गला रेत हत्या कर दी। मोबाइल बंद आने पर परिजन दो दिन से कालवाड़ थाना पुलिस के यहां अपहरण की आशंका जता चक्कर काटते रहे। मृतक के पिता ने आरोप लगाया कि 18 अप्रेल रात्रि को पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर बेटे के आ जाने की बात कहती रही और खुद को धार्मिक शोभायात्रा में व्यस्त होने का हवाला दिया।
हर बार पुलिस ने तलाशने का आश्वासन दिया। शनिवार सुबह परिजनों ने जयपुर कमिश्नरेट के एक थानेदार के बेटे पर संदेह जताया। तब पुलिस ने थानेदार के बेटे को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने प्रॉपटी डीलर की हत्या हो जाने की जानकारी दी। उसकी निशानदेही से हरमाड़ा थाना अंतर्गत बिलौंची गांव के पास से मृतक का शव बरामद किया गया। उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। हालांकि अभी पुलिस थानेदार के बेटे की भूमिका के साथ अन्य हत्या में शामिल लोगों की पड़ताल कर रही है। हत्या का कारण लेन देन का विवाद बताया जा रहा है।
तीन दिन से था लापता
पिता कालूराम शर्मा ने बताया कि श्रवण कुमार के पास 18 अप्रेल की सुबह 9 बजे उसके दोस्त (थानेदार के बेटे का) का फोन आया। तब श्रवण ने इतना कहा कि दोस्त के साथ अचरोल जा रहा हूं। तीन बजे तक श्रवण को वापस कोई फोन नहीं आया। श्रवण की पत्नी ललिता ने अपने पति को 18 अप्रेल अपराह्न तीन बजे फोन किया। दो बार घंटी बजी लेकिन फोन रिसीव नहीं किया। बाद में फोन किया तो स्वीच ऑफ आया।
जांच के बाद कुछ कह सकेंगे
एक थानेदार के बेटे का हाथ होने की बात सामने आई है, लेकिन तस्दीक कर रहे हैं। अनुसंधान होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

विकास शर्मा, डीसीपी वेस्ट, जयपुर पुलिस कमिश्नरेट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो