scriptProperty Dealer Murder : कमिश्नर बोले, हमें फक्र है हेड कांस्टेबल पर, जिसने कहा मेरे बेटे ने हत्या कर दी, उसे पकड़ो | Property dealer financer aprahan and murder in kalwad update news | Patrika News

Property Dealer Murder : कमिश्नर बोले, हमें फक्र है हेड कांस्टेबल पर, जिसने कहा मेरे बेटे ने हत्या कर दी, उसे पकड़ो

locationजयपुरPublished: Apr 20, 2019 09:54:20 pm

तीसरे दिन मिला शव, हेड कांस्टेबल का बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

property dealer murder case

Property Dealer Murder : कमिश्नर बोले, हमें फर्क है हेड कांस्टेबल पर, जिसने कहा मेरे बेटे ने हत्या कर दी, उसे पकड़ो

मुकेश शर्मा / जयपुर। कालवाड़ रोड स्थित चिरायु हॉस्पिटल के नजदीक रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर श्रवण कुमार शर्मा (38) के अपहरण और हत्या की वारदात का खुलासा हो गया है। पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या हेड कांस्टेबल के बेटे ने की थी। उसे हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि हमें हमारे हेड कांस्टेबल पर फक्र है जिसने अपना फर्ज निभाते हुए वारदात का खुलासा एसएचओ को किया और कहा कि मेरे बेटे ने हत्या की है उसे गिरफ्तार कर लो।
यह है मामला
पुलिस ने बताया कि कालवाड़ रोड स्थित चिरायु हॉस्पिटल के नजदीक रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर फाइनेंसर श्रवण कुमार शर्मा (38) का 18 अप्रेल की शाम अपहरण कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान हेड कांस्टेबल को जैसे ही बेटे द्वारा हत्या करने की जानकारी मिली, तब उसने खुद एसएचओ को जानकारी दी कि उसके बेटे ने हत्या कर दी, उसे पकड़ लो। उधर, पुलिस ने हेड कांस्टेबल के बेटे की निशानदेही पर हरमाड़ा थाना अंतर्गत बिलौंची गांव के पास एक सुने घर से श्रवण का शव बरामद किया। उसका गला रेतकर हत्या की गई थी। हालांकि अभी हत्या का कारण लेन देन का विवाद बताया जा रहा है।
घर से 9 बजे निकला, 3 बजे मोबाइल पर घंटी गई, फिर बंद

श्रवण के पिता कालूराम शर्मा ने बताया कि श्रवण कुमार के पास 18 अप्रेल की सुबह 9 बजे उसके दोस्त का फोन आया। तब श्रवण ने इतना कहा कि दोस्त के साथ अचरोल जा रहा हूं। तीन बजे तक श्रवण को वापस कोई फोन नहीं आया। श्रवण की पत्नी ललिता ने अपने पति को 18 अप्रेल अपराह्न तीन बजे फोन किया। दो बार घंटी बजी लेकिन फोन रिसीव नहीं किया। बाद में फोन किया तो स्वीच ऑफ आया। रात 11 बजे तक श्रवण घर नहीं आया और मोबाइल बंद होने पर इधर-उधर तलाशने के बाद थाने पर उसकी रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो