scriptकहीं भी प्राॅपर्टी लेने जा रहे हैं तो जरा ध्यान दें.. कहीं आपको भी ये लोग नहीं मिल जाएं | Property fraud case in Rajasthan | Patrika News

कहीं भी प्राॅपर्टी लेने जा रहे हैं तो जरा ध्यान दें.. कहीं आपको भी ये लोग नहीं मिल जाएं

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2021 01:10:36 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

खुद को एक बड़ी आईटी कंपनी का मालिक बताया और कहा कि उसके पास कई प्लाॅट और मकान है जो उसे बेचने हैं। आप जानकार हो इसलिए आपको सस्ते में दे देंगे।

property.jpg

,,

जयपुर
प्लाॅट का सौदा करने के नाम एक दम्पत्ति ने 36 लाख रुपए से भी ज्यादा की ठगी कर ली और उसके बाद फरार हो गए। पार्टी पर विश्वास जमाने के लिए उसने खुद को एक बड़ी आईटी कंपनी का मालिक बताया। बाद में जब पीडि़त पक्ष कंपनी कार्यालय पहुंचा तो पता चला कि आरोपी वहां नौकर है और चाय-पानी पिलाने का काम करता है। पीडि़त पक्ष की हालत और ज्यादा खराब हो गई। बाद में आदर्श नगर थाने में जाकर केस दर्ज कराया गया। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि राजपार्क निवासी विशाल अरोड़ा की दोस्ती कुछ समय पहले सिराज नाम के एक युवक के साथ हुई।
सिराज ने खुद को एक बड़ी आईटी कंपनी का मालिक बताया और कहा कि उसके पास कई प्लाॅट और मकान है जो उसे बेचने हैं। आप जानकार हो इसलिए आपको सस्ते में दे देंगे। विशाल और उनकी पत्नी सिराज की बातों में आ गए और उसके घर पहुंचे। वहां पर एक प्लाॅट का सौदा किया गया और इसके साई पेटे करीब 36 लाख रुपए अलग-अलग समय में दिए गए। इन रुपयों के बारे में सिराज ने लेनदेन भी नहीं किया।
इस बीच विशाल अरोडा प्लाॅट देखने की बातें करने लगा तो सिराज अपनी पत्नी आशिया को लेकर रातों रात ही फरार हो गया। विशाल जब सिराज की कंपनी पहुंचा तो पता चला कि सिराज वहां भी कई दिनों से नहीं आ रहा। वह कंपनी में मालिक नहीं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी निकला। विशाल की हालत मानों काटो तो खून नहीं जैसी हो गई। विशाल ने सिराज की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला तो उसके खिलाफ अब केस दर्ज कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो