20 हजार रुपए प्रतिदिन पर दिल्ली से लाते थे लड़कियां, स्पा की आड़ में कराते थे गंदा काम

जयपुर पुलिस की कार्रवाई : संसारचन्द्र रोड स्थित अंबर टावर की तीसरी मंजिल पर चल रहे एक स्पा की आड़ में हो रही वेश्यावृत्ति का खुलासा, दिल्ली से बुलाई गई तीन लड़कियों सहित आठ लोग गिरफ्तार, वेश्यावृत्ति के लिए कई नियमित ग्राहक, स्पा के लिए आने वाले ग्राहकों को भी फंसाते

By: pushpendra shekhawat

Published: 06 Jan 2020, 09:40 PM IST

मुकेश शर्मा / जयपुर. पुलिस ने संसारचन्द्र रोड स्थित अंबर टावर की तीसरी मंजिल पर चल रहे एक स्पा की आड़ में हो रही वेश्यावृत्ति का खुलासा किया है। वेश्यावृत्ति के लिए दिल्ली से बुलाई गई तीन लड़कियों सहित आठ लोग गिरफ्तार किए हैं। गिरफ्तार लोगों में स्पा संचालक, दलाल और ग्राहक भी हैं।

एडिशनल डीसीपी धमेन्द्र सागर ने बताया कि कुछ दिन पहले स्पा की आड़ में वेश्यावृत्ति की सूचना मिली। कोतवाली एसीपी मेघचंद मीणा के नेतृत्व में स्पा की तस्दीक की गई और सोमवार को बोगस ग्राहक बनाकर वहां भेजा। बोगस ग्राहक से 1800 रुपए में मसाज करना तय हुआ। मसाज के दौरान वेश्यावृत्ति के लिए ग्राहक से 6000 रुपए मांगे गए। सौदा तीन हजार में तय हुआ। बोगस ग्राहक की सूचना पर एसीपी मेघचंद ने जालूपुरा थानाधिकारी विक्रम सिंह के साथ छापा मारा। इस दौरान दिल्ली निवासी आरती कुमारी, रितिका और नेहा संदिग्ध हालात ग्राहकों के साथ मिली।

20 हजार रुपए प्रतिदिन पर लाते थे

एडिशनल डीसीपी धर्मेन्द्र सागर ने बताया कि पूछताछ में स्पा संचालक दिनेा निठरवाल ने बताया कि 20 हजार रुपए प्रतिदिन पर प्रदेश से बाहर की युवतियों को वेश्यावृत्ति के लिए बुलाते हैं। यहां बनीपार्क में 8000 रुपए में एक फ्लैट किराए पर ले रखा है। फ्लैट में ही लड़कियों को ठहराते हैं। उनके भोजन की व्यवस्था भी अलग से करनी होती है। स्पा में कई नियमित ग्राहक आते हैं। वहीं नए ग्राहक से भी स्पा की आड़ में लड़कियां ही वेश्यावृत्ति के लिए सौदा करती हैं।

बलात्कार के दो मामले दर्ज

राजधानी जयपुर के प्रताप नगर व सोडाला थाने में दो बलात्कार के मामले दर्ज कराए गए हैं। पहले मामले में प्रताप नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि नव वर्ष के एक दिन पहले काम के बहाने लक्ष्मण व मयंक ने पीडि़ता को एक फ्लैट में बुलाया। यहां उससे मारपीट कर बलात्कार किया। जबकि सोडाला में दर्ज दूसरे मामले में परिचित सुनील नायर के खिलाफ बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया। पुलिस दोनों ही मामलों में अनुसंधान कर रही है।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned