अगर धूप से बचना है तो इस्तेमाल करें ये मास्क

चेहरे की त्वचा हमेशा निखरती रहेगी इस मास्क से

By: Priyanka Yadav

Published: 07 Jun 2018, 04:33 PM IST

जयपुर. तेज धूप में टू-व्हीलर पर स्केरी फेस मास्क पहने हुए यंगस्टर्स, ये कोई हैलोविन का सेलिब्रेशन नहीं, जयपुर के यूथ का लेटेस्ट स्टाइल है । खुद को डिफरेंट दिखाने की चाहत में और नए ट्रेंड़ को फॉलो करने के लिए यूथ इन दिनों कई तरह के फेसमास्क पहने हुए नजर आते हैं और जयपुर के यंगस्ट्र्स अपना रहे है मॉन्सटर फेस मास्क, जो इन्हे डिफरेंट लुक के साथ सेफ्टी भी देते हैं। आपको धूप से बचाएगा और नहीं पड़ने देगा आपका चेहरा कभी भी काला और आप आसानी से गाडी भी चला सकते हैं ये मास्क आपको अलग लुक भी देगा।

गर्मी से बचने के लिए यंगस्ट्र्स ने नया तरीका खोज लिया है और मास्क का यूज स्टाइल के लिए तो किया ही जा रहा है। साथ ही धूप से बचने के लिए फेस मास्क का यूज हो रहा है। इससे दो फायदे होते है। पहला तो धूप से फेस की स्कीन टैन नहीं होती। दूसरी मास्क को पहनने से काफी डिफरेंट लुक मिलता हैं।

 

स्किन रहती सेफ

फैशन एक्सट्र्स का कहना हैं कि चेहरे की स्किन सॉफ्ट होती है। पॉल्यूशन के कारण फेस की स्किन डल होती है,लेकिन मास्क के इस्तेमाल से यगंस्ट्र्स की टेंशन भी खत्म हो गई है। ज्यादातर यूथ फुल मास्क को यूज में ले रहे हैं, जिससे फोरहैंड भी कवर रहता है। सिर्फ आखों के लिए ही स्पेस दिया गया है।इस समर में मार्केट में आए डिफरेंट पैटर्न वाले मास्क को लोग ज्यादा प्रिफर कर रहे हैं।

 

डिफरेंट लुक

मास्क के डिफरेंट शेप्स से यंगस्ट्र्स को काफी स्टाइलिश लुक मिल रहा है। एक ही तरह का नहीं, बल्कि कई तरह के मास्क अवेलेबल है। आदर्श नगर निवासी राहुल गोयल ने बताया कि मैं मास्क के जरिए काफी स्टाइलिश और फेब्यूलस पा रहा हूं। जो मुझे स्केरी लुक के साथ सेफ्टी भी देता रहा है।

Priyanka Yadav
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned