scriptअब राजस्थान में Kangna Ranaut को दिखाए गए काले झंडे, जानें ऐसी क्या है वजह? | protest against actress kangna ranaut in rajasthan by farmers | Patrika News

अब राजस्थान में Kangna Ranaut को दिखाए गए काले झंडे, जानें ऐसी क्या है वजह?

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2021 12:34:07 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से जैसे चोली-दामन का साथ है। अपनी बेबाक टिप्पणियों की वजह से वे लगातार ‘विरोधियों’ के निशाने पर रहतीं हैं। अब एक फिल्म शूटिंग के सिलसिले में राजस्थान पहुंची एक्ट्रेस को विरोध का सामना करना पड़ गया है। उन्हें काले झंडे दिखाए गए हैं।

protest against actress kangna ranaut in rajasthan by farmers

जयपुर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज राजस्थान के किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा है। एक फिल्म शूटिंग के सिलसिले में चूरु पहुंची एक्ट्रेस का किसानों ने काले झंडे दिखाकर विरोध जताया। दरअसल, बीते दिनों कृषि कानूनों को लेकर रनौत ने एक टिप्पणी की थी जिसके बाद किसान उनका लगातार विरोध जता रहे हैं।

 

गौरतलब है कि रनौत इन दिनों अपने आगामी फिल्म तेजस की शूटिंग के लिए राजस्थान की अलग-अलग लोकेशंस पर जा रही हैं। ये पहली दफा है जब बॉलीवुड एक्ट्रेस का इस तरह से सडकों पर विरोध हुआ है।

 

ये दिया था विवादित बयान

कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना ने कुछ दिनों पहले एक ट्वीट प्रतिक्रिया पोस्ट की थी। इसमें उन्होंने किसानों की तुलना आतंकवादियों से की थी। इसपर खासतौर से सिख समुदाय के किसानों ने कंगना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

 

बयान पर फंसी हुई हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कंगना का किसना विरोधी बयान अब अदालत की चौखट पर जा पहुंचा है। दिल्ली गुरुद्वारा सिख कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की थी। सिरसा ने अपनी याचिका में कहा था कि अभिनेत्री की आपत्तिजनक टिप्पणी के कारण किसानों, खासकर सिख किसानों की छवि को नुकसान पहुंचा है, इसलिए कोर्ट मामले में दिल्ली पुलिस को धारा 156 (3) के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को मामले पर एक्शन टेकन रिपोर्ट (ATR ) दाखिल करने का निर्देश दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो