scriptछपाक को लेकर जयपुर में विरोध की आशंका, सोशल मीडिया से भेजे जा रहे मैसेज, पुलिस हुई सतर्क | Protest Against Deepika Padukone film Chhapaak might be in jaipur | Patrika News

छपाक को लेकर जयपुर में विरोध की आशंका, सोशल मीडिया से भेजे जा रहे मैसेज, पुलिस हुई सतर्क

locationजयपुरPublished: Jan 09, 2020 04:23:43 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

शुक्रवार को रिलीज होगी ‘छपाक’, फिल्म को लेकर जयपुर में विरोध की आशंका, सोशल मीडिया परमूवी के बहिष्कार की फैलाई जा रही है। साथ ही फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देने की चेतावनी, पुलिस ने किए सुरक्षा के पूरे इंतजाम, सिनेमाघरों के बाहर तैनात होंगे पुलिस के जवान

 Chhapaak

छपाक को लेकर जयपुर में विरोध की आशंका, सोशल मीडिया से भेजे जा रहे मैसेज, पुलिस हुई सतर्क

जयपुर। छपाक मूवी शुक्रवार को जयपुर सहित पूरे देश में रिलीज होगी। सिनेप्रेमियों को इस मूवी का काफी इंतजार है। वहीं फिल्म छपाक को लेकर एक ओर जयपुर में विरोध की आशंका जताई जा रही है। सोशल मीडिया पर छपाक मूवी के बहिष्कार की फैलाई जा रही है। साथ ही फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं चलने देने की चेतावनी भी दी जा रही है। जिसके चलते जयपुर कमिश्नरेट भी सतर्क है। पुलिस ने सिनेमाघरों के बाहर पुलिस के जवानों को भी तैनात किया है।
वहीं दूसरी और जयपुर में एक वर्ग ऐसा भी है जो छपाक और दीपिका पादुकोण के समर्थन में उतरा हुआ है। उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने तो छपाक का विरोध कर रहे लोगों को बचकाना बताते हुए कहा कि मैं भी मूवी देखने जरूर जाऊंगा। वहीं कुछ संगठनों ने मूवी को राजस्थान में टैक्स फ्री करने की भी मांग की है।
गौरतलब है कि मंगलवार को जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में आंदोलनकारियों छात्रों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का पहुंचना कई सामाजिक और धार्मिक संगठनों को नागवार लगा है। उसके बाद से ही फिल्म छपाक और दीपिका का विरोध शुरू हो गया था। इसके बाद से ही फिल्म ‘छपाक’ को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट का सामना करना पड़ रहा है।
वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर तेजी से एक मैसेज फैलाया जा रहा है। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि लक्ष्मी अग्रवाल, जिनके जीवन पर यह मूवी आधारित है। उन पर एसिड अटैक नदीम खान ने किया था। जबकि फिल्म में इस कैरेक्टर का नाम राजेश किया गया है। जिसे लेकर हिन्दू संगठनों में काफी विरोध है। सोशल मीडिया पर ये खबर फैल गई है कि फिल्म में एसिड फेंकने वाले का नाम बदलने के बहाने उसका धर्म बदला गया है और ये हिंदू धर्म को बदनाम करने की एक कोशिश है।

एमपी में टैक्स फ्री, राजस्थान में भी मांग
फिल्म छपाक को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। जिसके चलते राजस्थान में भी मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग उठ रही है। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो