गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी भाजपा

Hanuman Ram Galwa | Updated: 04 Jun 2019, 06:12:30 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

प्रदेश भाजपा कार्यालय में अहम बैठक में बनी रणनीति

 

गहराते पेयजल संकट और बढ़ते अपराधों को रोक पाने में नाकामी को लेकर प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी प्रदेश व्यापी आंदोलन शुरू करेगी।
प्रदेश भाजपा कार्यालय में मंगलवार को प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी की अध्यक्षता में आयोजित अहम बैठक में आंदोलन की रणनीति तैयार की गई। बैठक में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया, उपनेता राजेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अरुण चतुर्वेदी सहित कई प्रमुख नेता मौजूद रहे। बैठक के बाद प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। प्रदेश की गहलोत सरकार के खिलाफ भाजपा जिला मुख्यालयों पर आंदोलन शुरू करेगी। बैठक में आंदोलन की रणनीति पर चर्चा की गई, लेकिन 14 जून को प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में आंदोलन की विधिवत घोषणा की जाएगी।


संगठनात्मक चुनाव की तैयारी
बैठक में भाजपा के संगठनात्मक चुनाव की तैयारी को लेकर भी चर्चा की गई। प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि दिल्ली में 10 जून को बैठक है, जिसमें प्रदेश पदाधिकारियों को भी बुलाया गया है। इसके बाद जयपुर में 14 जून को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी, जिसमें संगठनात्मक चुनाव सहित कई मुद्दों पर चर्चा होगी।


उपचुनाव की तैयारी
सैनी ने बताया कि बैठक में खींवसर तथा मंडावा विधायकों के सांसद चुने जाने के बाद होने वाले उपचुनाव को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई। खींवसर तथा मंडावा विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव की जिम्मेदारी गुलाबचंद कटारिया तथा राजेंद्र राठौड़ को दी गई। साथ ही बैठक में पंचायतराज चुनाव की तैयारियों को लेकर भी मंथन किया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned